Dudu : जल ग्रहण समिति से 25 लाख के सामान की चोरी का मामला, दो चोर गिरफ्तार
Advertisement

Dudu : जल ग्रहण समिति से 25 लाख के सामान की चोरी का मामला, दो चोर गिरफ्तार

जल ग्रहण समिति के 25 लाख रुपये के एंगल चोरी के मामले में 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. 

Dudu : जल ग्रहण समिति से 25 लाख के सामान की चोरी का मामला, दो चोर गिरफ्तार

Dudu : जयपुर के दूदू के मौजमाबाद थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के सावरदा गांव के रेडी बालाजी परिसर से जल ग्रहण समिति के 25 लाख रुपये के एंगल चोरी के मामले में 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त एक पिकअप गाड़ी को जब्त कर आरोपियो की निशानदेही पर चोरी किया गया माल भी बरामद कर लिया है.

फिलहाल पुलिस आरोपियो से अनुसंधान में जुटी है और चोरी में सहयोग करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने सावरदा के रेडी वाले बालाजी परिसर में पच्चीस लाख के मामलों में दो युवकों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक बालाजी परिसर की 40 बीघा खातेदारी भूमि में लोहे के एंगल लगाकर तारबंदी की गए थी. तीन माह में यहां से लोहे के एंगल चोरी होते रहते रहे. इस सम्बध में शिवनारायण निवासी सावरदा ने मौजमाबाद थाने में मामला दर्ज कराया था. जिस पर मौजमाबाद थाना प्रभारी रामस्वरूप मीना ने जांच धर्मवीर हैड कांस्टेबल को सौंपी.

पड़ताल करते हुए पुलिस कबाड़ियों के पास पहुंची तो दो लड़के एक गाड़ी में एंगल भरकर दूदू की ओर जाते मिले. पुलिसकर्मियों ने अजय पुत्र रामजीलाल जाति खटीक निवासी सावरदा और लाखामन पुत्र चिमनामल निवासी दूदू को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया. पुलिस फिलहाल आरोपियो से पूछताछ में जुटी है और चोरी के मामले के सहयोग करने वाले की तलाश के जुटी है.

रिपोर्टर- अमित यादव

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें

Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर इन तीन राशियों की बदलेगी किस्मत, शानदार रहेगा आने वाला वक्त