बार-बार परमाणु बम के करीब क्यों जा रहे एलियन, बाइबल में भी यूएफओ का उल्लेख!

ब्रिट एक्स-फाइल्स निक के अनुसार, दुनिया को इस बात की तह तक जाने की जरूरत है कि यूएफओ न्यूक्लियर के प्रति इतने आकर्षित क्यों हैं. ब्रिटेन के निक पोप ने यूएफओ देखे जाने की रिपोर्ट की जांच करते हुए तीन साल तक रक्षा मंत्रालय के लिए काम किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 11:21 AM IST
  • यूएफओ से कई करीबी मुठभेड़ परमाणु से संबंधित थीं
  • निक ने बताया कि यूएफओ देखे जाने का कोई परमाणु लिंक है
बार-बार परमाणु बम के करीब क्यों जा रहे एलियन, बाइबल में भी यूएफओ का उल्लेख!

लंदन:दुनिया को यह जानने की जरूरत है कि यूएफओ परमाणु के प्रति जुनूनी क्यों हैं. शोधकर्ताओं ने यह सवाल उठाते हुए दावा किया है कि कई बार एलियन शिप परमाणु बम वाली साइटों के पास नजर आई है. ब्रिटेन के निक पोप ने यूएफओ देखे जाने की रिपोर्ट की जांच करते हुए तीन साल तक रक्षा मंत्रालय के लिए काम किया, और अब वह दावा करते हैं कि अलौकिक दृश्य (यूएफओ) और परमाणु उपयोग के बीच एक संबंध है. 

क्या कहा निक ने
ब्रिट एक्स-फाइल्स निक के अनुसार, दुनिया को इस बात की तह तक जाने की जरूरत है कि यूएफओ न्यूक्लियर के प्रति इतने आकर्षित क्यों हैं.उन्होंने कहा कि अमेरिकी सैन्य कर्मियों द्वारा यूएफओ से कई करीबी मुठभेड़ परमाणु से संबंधित थीं.वे परमाणु ठिकानों, परीक्षण स्थलों या परमाणु-संचालित विमान वाहक और पनडुब्बियों के पास नजर आई हैं. 

न्यू मैक्सिको की न्यूक्लियर साइट
जांच के तहत एक 1945 में न्यू मैक्सिको में व्हाइट सैंड्स मिलिट्री रेंज में एक स्पष्ट यूएफओ दुर्घटना है जहां एक महीने पहले अमेरिका ने दुनिया के पहले परमाणु बम का परीक्षण किया था.

एलियन और यूएफओ
यूएफओ के गवाहों - जिनमें एक बी-52 बमवर्षक पायलट, ट्रैफिक पुलिस और यूएस मरीन शामिल हैं - ने दावा किया कि उन्होंने अंडे के आकार की एक बड़ी वस्तु के मलबे को देखा है, जो 'बड़ी उभरी हुई आंखों वाले पतले, 4 फीट लंबे जीवों' द्वारा संचालित है, जो प्रार्थना करने वाले मांटिस की तरह दिखते हैं.

निक ने यूएस टीवी को बताया कि ऐसा लगता है कि यूएफओ देखे जाने का कोई परमाणु लिंक है."ऐसा लगता है," उन्होंने कहा. अमेरिकी कांग्रेस इस पर जवाब मांग रही है.हमें इस यूएफओ और परमाणु कनेक्शन की तह तक जाना चाहिए.

हमारे पास पिछले सप्ताह राष्ट्रीय खुफिया निदेशक के कार्यालय की नवीनतम रिपोर्ट थी जिसने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि अब कई सौ से अधिक यूएफओ देखे जाने की जांच की जा रही है. 

क्या कहते हैं अमेरिकी नेता
अमेरिकी कांग्रेसी टिम बर्चेट का कहना है कि अधिकारी सदियों से अलौकिक जीवों के अस्तित्व को छिपाते रहे हैं.कानूनविद् सभी अमेरिकी सरकारी फाइलों के लिए अभियान चला रहे हैं, जिन्हें यूएफओ देखे जाने की सूचना दी गई है क्योंकि उन्हें विश्वास है कि अमेरिका 'सच्चाई के लिए तैयार है'.टेनेसी के एक रिपब्लिकन, 58 वर्षीय बर्चेट ने कहा: "मैं लंबे समय से घटना में विश्वास करता रहा हूं." "मैं एक ईसाई हूं. मैंने अपनी बाइबिल पढ़ी. यहेजकेल का पहला अध्याय एक यूएफओ देखे जाने के बारे में बहुत स्पष्ट है."

यह भी पढ़िएः अपने पति को छोड़ दो, रोबोट ने दी सलाह, महिला ने जो किया आपको चौंका देगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़