दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक पॉलसन पत्नी को दे रहे तलाक, आधी उम्र की प्रेमिका से करेंगे शादी

जॉन पॉलसन दुनिया के 177वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं. फोर्ब्स के अनुसार जॉन पॉलसन के पास लगभग 2.6 बिलियन पाउंड की कुल संपत्ति है. वह अपने आलीशान मैनहट्टन पैड में नई गर्लफ्रेंड अलीना डी अल्मेडा के साथ रह रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 02:22 PM IST
  • तलाक के कोर्ट केस में फंसे हैं जॉन पॉलसन
  • पत्नी मांग रही हैं एक बिलियन डॉलर की रकम
दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक पॉलसन पत्नी को दे रहे तलाक, आधी उम्र की प्रेमिका से करेंगे शादी

लंदन: जॉन पॉलसन. यह नाम है  का. इस वक्त वह अपनी दौलत नहीं बल्कि निजी जिंदगी के चलते चर्चा में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया का उपयोग करके फिटनेस और स्वास्थ्य व्यवसाय चलाने वाली लगभग आधी उम्र की एक महिला के साथ संबंध जोड़ लिया है. लंबे तलाक के बीच एक अरबपति के बारे में कहा गया है कि वह अपनी 34 वर्षीय प्रेमिका के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं.

कितनी है दौलत
66 वर्षीय पॉलसन पत्नी (दोनों 22 साल तक साथ में रहे) को तलाक देने की प्रक्रिया में हैं. माना जाता है कि वह अपने आलीशान मैनहट्टन पैड में नई गर्लफ्रेंड अलीना डी अल्मेडा के साथ रह रहे हैं.  इन्फ्लुएंसर डी अल्मेडा आहार योजना बेचने वाला व्यवसाय चलाती हैं. एक सूत्र ने दावा किया है कि: "जॉन पॉलसन उसके साथ एक बच्चा पैदा करना चाहते हैं और वे निश्चित रूप से शादी कर रहे हैं." इस सप्ताह की शुरुआत में मेलऑनलाइन ने बताया कि इस नए कपल को शहर के मेयर एरिक एडम्स के साथ घूमते हुए देखा गया था. न्यूयॉर्क के कुलीन सामाजिक हलकों में इस नए कपल की काफी चर्चा है. 

पत्नी से विवाद
समझा जाता है कि उनकी पूर्व पत्नी ने चीजों पर ब्रेक लगा दिया था. उनका तलाक कई मिलियन डॉलर के तलाक के निपटारे में बदल दिया था.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा कि जब जेनी पॉलसन ने पेज सिक्स पर एक लेख पढ़ा तो वह यह जानकर दंग रह गई कि उसका पति बहुत छोटी डी अल्मेडा के साथ "भाग गया". वहीं पेज सिक्स से बात करते हुए, जॉन के वकील बिल ज़ाबेल ने कहा: "लोग पॉलसन की पेशकश की उदारता से चकित होंगे, जिसने पूर्व पत्नी जेनी पॉलसन को कानून द्वारा आवश्यक से कहीं अधिक दिया होगा. पर पूर्व पत्नी के लालच ने तलाक निपटान के लिए एक दुर्गम बाधा पैदा कर दी है." उसने उस पर $ 1 बिलियन (£ 0.86 बिलियन) का मुकदमा किया है और मानती हैं कि उसका पुराना पति "गुप्त ट्रस्टों" में उससे अपनी नकदी छिपा रहा है.

ये भी पढ़िए- पढ़ें केजरीवाल की पीएम को लिखी चिट्ठी, जानें नोट पर लक्ष्मी-गणेश की फोटो को लेकर क्या कहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़