यूक्रेन मूल की मिस जापान कैरोलिना शिनो ने लौटाया खिताब, शादीशुदा व्यक्ति के साथ चल रहा था अफेयर

Carolina Shiino: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'शुकन बुनशुन' नाम की एक जापानी मैगजीन ने मिस जापान कैरोलिना शिनो का किसी शादीशुदा व्यक्ति के साथ अफेयर का खुलासा कर दिया था. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Feb 6, 2024, 05:53 PM IST
  • मिस जापान ने वापस किया अपना खिताब
  • पूरे साल खाली रहेगा मिस जापान का खिताब
यूक्रेन मूल की मिस जापान कैरोलिना शिनो ने लौटाया खिताब, शादीशुदा व्यक्ति के साथ चल रहा था अफेयर

नई दिल्ली: Carolina Shiino: बीते दिनों यूक्रेन मूल की मॉडल कैरोलिना शिनो ने टोक्यो में आयोजित मिस जापान का खिताब जीता था. इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद से ही जापान में उनके खिताब को लेकर बहस छिड़ गई थी. लोगों का मानना था कि 'मिस जापान' का खिताब एसी महिला को देना बिल्कुल भी ठीक नहीं है, जो असल में जापानी मूल की है ही नहीं. वहीं अब कैरोलिना ने अपने मिस जापान का ताज वापस लौटा दिया है, हालांकि उसकी वजह कुछ और है.  

मैगजीन की रिपोर्ट ने शुरू किया विवाद 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'शुकन बुनशुन' नाम की एक जापानी मैगजीन ने मिस जापान कैरोलिना शिनो का किसी शादीशुदा व्यक्ति के साथ अफेयर का खुलासा कर दिया था. जिसके चलते उन्हें अपना मिस जापान का खिताब वापस करना पड़ा. बता दें कि 26 साल की कैरोलिना का जन्म यूक्रेन में हुआ था, लेकिन वह पली-बढ़ी जापान में ही है. कैरोलिना पेशे से एक मॉडल हैं और हाल ही में उन्होंने मिस जापान पेजेंट 2024 में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने इसका खिताब को अपने नाम किया. 

शादीशुदा डॉक्टर को कर रही थी डेट 
रिपोर्ट के मुताबिक कैरोलिना शिनो पहले से शादीशुदा डॉक्टर और इंफ्लूएंसर ताकुमा माएदा को डेट कर रही थीं. इस खबर के बाद मिस जापान एसोसिएशन ने कैरोलिना का बचाव करते हुए कहा कि वह बिल्कुल भी नहीं जानती थीं कि वह जिस व्यक्ति को डेट कर रही हैं वह पहले से ही शादीशुदा है, हालांकि बाद में खुलासा हुआ कि कैरोलिना जानती थीं कि उनके पार्टनर ताकुमा माएदा पहले से ही शादीशुदा हैं. खुलासे के बाद कैरोलिना ने कुबूल किया कि ताकुमा पहले से ही शादीशुदा है और फिर उन्होंने मांफी मांगते हुए अपना ताज त्याग दिया. 

सच्चाई जानने पर भी नहीं तोड़ा रिश्ता 
'जापान टाइम्स' के मुताबिक कैरोलिना शिनो की मॉडल एजेंसी फ्री वेव का कहना है कि डॉक्टर ने शुरुआत में कहा था कि वह सिंगल हैं, लेकिन जब कैरोलिना को उनकी सच्चाई पता चली तब भी उन्होंने डॉक्टर के साथ अपने रिश्ते को बरकरार रखा.    

कैरोलिना ने मांगी माफी 
मैगजीन में कैरोलिना के रिलेशनशिप को लेकर हुए खुलासे के बाद कैरोलिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लोगों से मांफी मांगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karolina Shiino/ 椎野カロリーナ (@karolina0824)

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा,' मैं अपनी इस गलती के लिए आप सभी से माफी मांगती हूं. मैनें उन सभी लोगों के दिल को ठेस पहुंचाई है, जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया. मैगजीन में स्टोरी छपने के बाद में काफी डर गई थी, जिस कारण मैं सच बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाई थी.'   

खाली रहेगा मिस जापान का खिताब 
कैरोलिना के इस फैसले के बाद मिस जापान एसोसिएशन ने अपनी वेबसाइट पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा कि उनकी ओर से कैरोलिना के अपने खिताब को छोड़ने के अनुरोध को स्वीकार कर लिया गया है. वहीं एसोसिएशन ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट कराने वाली पार्टियों से भी माफी मांगी है. बता दें कि अब मिस जापान का खिताब पूरे साल खाली रहने वाला है.   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़