बीमारी का बहाना लेकर महिला ने ऑफिस से ली छुट्टी, फ्लाइट में मिल गया बॉस, फिर जो हुआ...

ग्रेसी ने अपने ऑफिस में बताया कि वे बीमार हैं और ठीक होने के लिए उन्हें डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है. इसके बाद वह सीधा फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई. इस दौरान ग्रेसी प्लेन में बैठने के लिए लाइन में लगी थीं.   

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Jul 8, 2024, 03:46 PM IST
  • सिक लीव लेकर छुट्टी पर निकलीं महिला
  • फ्लाइट में बॉस ने दी पीछे से आवाज
बीमारी का बहाना लेकर महिला ने ऑफिस से ली छुट्टी, फ्लाइट में मिल गया बॉस, फिर जो हुआ...

नई दिल्ली:  हमारे जीवन में किस्मत का सबसे बड़ा रोल होता है. किस्मत अच्छी हो तो दिन अच्छा बन जाता है और न हो तो अच्छा खासा दिन भी खराब हो जाता है. ऐसा ही कुछ इंडोनेशिया की एक महिला के साथ हुआ, जो सिक लीव लेकर छुट्टी मनाने चली गई, लेकिन फ्लाइट में ही उसे उसके बॉस दिख गए. 

महिला ने ली सिक लीव 
इंडोनेशिया के बाली की रहने वाली 23 साल की ग्रेसी काम के सिलसिले से यूरोप आती-जाती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर भी हैं. बीते 22 जून 2024 को उन्होंने अपने टिक-टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने अपने साथ हुआ एक अनोखा वाकया शेयर किया. ग्रेसी न बताया कि वह यूरोप में थी और बाली स्थित अपने घर जाने के लिए उन्हें फ्लाइट लेनी थी. ऐसे में उन्होंने ऑफिस से सिक लीव लेली. 

फ्लाइट में मिल गए बॉस 
ग्रेसी ने अपने ऑफिस में बताया कि वे बीमार हैं और ठीक होने के लिए उन्हें डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है. इसके बाद वह सीधा फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई. इस दौरान ग्रेसी प्लेन में बैठने के लिए लाइन में लगी थीं कि तभी पीछे से किसी ने उन्हें बुलाया. जैसे ही ग्रेसी पीछे मुड़ीं तो उन्होंने देखा कि उनके बॉस ठीक उसके सामने खड़े थे. वह बुरी तरह से अचंभित हो गईं, हालांकि ग्रेसी का कहना है कि उनके बॉस का मूड एकदम ठीक था तो उन्होंने बस इतना ही बोला,'तो ये तु्म्हारा अस्पताल है'? 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया
ग्रेसी ने बताया कि वो और उनके बॉस दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे थे. उनके बॉस भी उसी फ्लाइट से बाली जा रहे थे. बाद में दोनों ने एक तस्वीर भी क्लिक की. ग्रेस के इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' अगर मेरे साथ ऐसा हुआ होता तो मैं बच्चों की तरह रोता और रिजाइन दे देता.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर वह इस वक्त वहां मौजूद होते तो शर्म के मारे अपने बॉस की आंखों में देख नहीं पाते. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़