Canada: भारतीय विमान क्रैश हुआ, दो ट्रेनी पायलट समेत तीन की मौत

Indian Plane Crash in Canada: कनाडा में एक भारतीय विमान क्रैश हो गया. इसमें दो ट्रेनी पायलट समेत तीन लोगों की मौत हो गई. फिलहाल क्रैश का कारण सामने नहीं आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2023, 12:32 PM IST
  • पेड़ से टकराने के बाद विमान दुर्घटनागस्त हुआ
  • विमान का नाम पाइपर पीए -34 सेनेका है
Canada: भारतीय विमान क्रैश हुआ, दो ट्रेनी पायलट समेत तीन की मौत

नई दिल्ली: Indian Plane Crash in Canada: कनाडा में एक भारतीय विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. इसमें सवार दो ट्रेनी पायलट समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. पेड़ से टकराने के बाद विमान दुर्घटनागस्त हुआ और झाड़ियों में जा गिरा. स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचा है और मामले की जांच कर रहा है. 

कनाडा पुलिस का बयान
घटना कनाडा में वैंकूवर के पास चिल्लीवैक की है. कनाडा पुलिस ने बताया कि घटनास्थल मुआयना हो गया है. विमान के गिरने से किसी स्थानीय व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है. विमान का नाम पाइपर पीए -34 सेनेका है. बता दें कि पाइपर पीए -34 विमान 1972 में बनाया गया था. इसे 2019 में रजिस्टर किया था. मरने वाले भारतीय पायलट का नाम अभय गडरू और यश विजय रामुगाडे है. दोनों मुंबई के रहने वाले थे.

एक्सपर्ट्स करेंगे जांच
पुलिस ने बताया कि वे मृतकों के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं. विमान पेड़ से क्यों टकराया, इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. इसकी जांच के लिए एक्सपर्ट्स को भेजा गया है. उनकी रिपोर्ट से ही वजह सामने आ पाएगी.

ये भी पढ़ें- Syria Attack: सीरिया में ड्रोन से भीषण हमला, 100 लोग मरे, बाल-बाल बचे रक्षा मंत्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़