Twitter पर लाइव देख सकेंगे Fifa World Cup! एलन मस्क को भारतीय ब्रॉडकास्टर ने दिया करारा जवाब

Fifa World Cup 2022: ट्विटर बॉस एलन मस्क ने कल देर रात एक ट्वीट भेजकर लोगों को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर पहला विश्व कप मैच लाइव देखने के लिए आमंत्रित किया. उन्होंने सर्वश्रेष्ठ कवरेज और रीयल-टाइम कमेंट्री का भी वादा किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 05:58 PM IST
  • रविवार को है फीफा वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला
  • भारतीय ब्रॉडकास्टर ने मस्क को दिया ये जवाब
Twitter पर लाइव देख सकेंगे Fifa World Cup! एलन मस्क को भारतीय ब्रॉडकास्टर ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: ट्विटर बॉस एलन मस्क ने कल देर रात एक ट्वीट भेजकर लोगों को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर पहला विश्व कप मैच लाइव देखने के लिए आमंत्रित किया.
उन्होंने सर्वश्रेष्ठ कवरेज और रीयल-टाइम कमेंट्री का भी वादा किया.

रविवार को है फीफा वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला

उन्होंने ट्वीट किया, "रविवार को विश्व कप का पहला मैच. बेहतरीन कवरेज और रियल टाइम कमेंट्री के लिए ट्विटर पर देखें." मस्क ने उस खेल को निर्दिष्ट नहीं किया जिसका वह उल्लेख कर रहे थे, लेकिन यह संभवत: फीफा विश्व कप 2022 है, जो 20 नवंबर से शुरू होगा.

उनके लेटेस्ट ट्वीट ने उन अटकलों पर भी विराम लगाने की कोशिश की है कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म लंबे समय तक नहीं रहेगा. सभी खेल प्रशंसक जो चिंतित थे कि वे ट्विटर पर वास्तविक समय में अपने परिणाम नहीं देख पाएंगे, वे निश्चिंत हो सकते हैं कि कुछ भी गंभीर नहीं होगा.

भारतीय ब्रॉडकास्टर ने मस्क को दिया ये जवाब

हालांकि, भारत में फीफा विश्व कप का कवरेज जियोसिनेमा द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. मस्क के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में, वीडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने जवाब दिया, "भारत के लिए, सबसे अच्छा कवरेज जियोसिनेमा पर है."

इसने ट्वीट किया, "एलन की कोशिश अच्छी है, लेकिन भारत के लिए, सबसे अच्छा कवरेज और कमेंट्री जियोसिनेमा पर है (और हम इसके लिए 8 डॉलर भी चार्ज नहीं कर रहे हैं)."

यह भी पढ़िए: पहली बार दुनिया को दिखी किम जोंग उन की बेटी, अब नाम और उम्र जानना चाहते हैं लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़