पूरे दिन काम करने के बाद क्या करते हैं एलन मस्क, खुद किया खुलासा

ट्विटर के बॉस एलन मस्क ने शनिवार को अपनी दिनचर्या के बारे में बताया. टेस्ला, ट्विटर, स्पेसएक्स, न्यूरालिंग और बोरिंग कंपनी के मालिक मस्क के बारे में माना जाता है कि वह लंबे समय तक काम करते हैं. इस बीच उन्होंने खुद बताया कि वह दिनभर काम करने के बाद घर जाकर क्या करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 03:22 PM IST
  • मस्क के ट्वीट पर तमाम लोगों ने किया कमेंट
  • मस्क का नाम ट्विटर पर हुआ मिस्टर ट्वीट
पूरे दिन काम करने के बाद क्या करते हैं एलन मस्क, खुद किया खुलासा

नई दिल्लीः ट्विटर के बॉस एलन मस्क ने शनिवार को अपनी दिनचर्या के बारे में बताया. टेस्ला, ट्विटर, स्पेसएक्स, न्यूरालिंग और बोरिंग कंपनी के मालिक मस्क के बारे में माना जाता है कि वह लंबे समय तक काम करते हैं. इस बीच उन्होंने खुद बताया कि वह दिनभर काम करने के बाद घर जाकर क्या करते हैं.

एलन मस्क ने ट्वीट किया, 'मैं पूरे दिन काम करता हूं, फिर घर जाता हूं और वर्क सिम्युलेटर खेलता हूं.'

 

मस्क के ट्वीट पर तमाम लोगों ने किया कमेंट
उनके ट्वीट को शनिवार दोपहर तीन बजे तक 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका था. इस पर 1 लाख 85 हजार लाइक आए हैं, जबकि यह 11 हजार से ज्यादा रीट्वीट किया जा चुका है. हालांकि, उनके ट्वीट पर सैकड़ों कमेंट्स की बाढ़ आ गई, कुछ ने उन्हें काम से छुट्टी लेने की सलाह दी और कुछ ने उन पर निशाना साधा.

एक यूजर ने कमेंट किया, 'मैं पूरे दिन ट्वीट करता हूं, फिर घर पर रहता हूं और ट्वीट सिम्युलेटर खेलता हूं.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मैं पूरे दिन काम करता हूं और फिर दिन भर के काम से आराम करने के लिए अलग-अलग काम करता हूं.'

मस्क का नाम ट्विटर पर हुआ मिस्टर ट्वीट
इस हफ्ते की शुरुआत में मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपना नाम बदलकर 'मिस्टर ट्वीट' कर लिया था और अब वह इसे वापस नहीं ले सकते हैं. मस्क ने खुलासा किया कि वह अपने नए नाम के साथ फंस गए, क्योंकि ट्विटर उन्हें इसे वापस बदलने नहीं दे रहा है.

उन्होंने हंसते हुए इमोजी के साथ ट्वीट किया, 'मेरा नाम बदलकर मिस्टर ट्वीट कर दिया, अब ट्विटर मुझे इसे वापस बदलने नहीं देगा.'

बता दें कि जब से एलन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण किया है तब से वह इसे लेकर चर्चा में हैं. पहले बड़ी संख्या में कर्मचारियों की छंटनी, उसके बाद सैन फ्रांसिस्को और लंदन हेडक्वार्टर का किराया कथित रूप से नहीं देने को लेकर ट्रंप सुर्खियां बटोर रहे हैं.

(इनपुटः आईएएनएस)

यह भी पढ़िएः जानें कहां और क्यों वेश्यालय में घुसकर महिला ने यौनकर्मी को पीटा, टॉवल खींचकर किया शर्मसार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़