चीन में बड़ा सड़क हादसा, अब तक 14 की मौत, 37 घायल

China Accident: चीन में सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु हो गई है. स्थानीय अधिकारियों के अनुसार दुर्घटना दोपहर 2:37 बजे (0637 GMT) हुबेई एक्सप्रेसवे पर हुई, और कई लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 20, 2024, 10:26 AM IST
  • चीन में सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु हो गई
  • हाल में कई सड़क दुर्घटनाओं में कई लोगों की गई जान
चीन में बड़ा सड़क हादसा, अब तक 14 की मौत, 37 घायल

China Accident: चीन की सरकारी मीडिया ने बुधवार को बताया कि उत्तरी चीन के शांक्सी प्रांत में मंगलवार को एक यात्री बस सुरंग की दीवार से टकरा गई, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई और 37 अन्य घायल हो गए.

राज्य प्रसारक सीसीटीवी समाचार ने कहा कि स्थानीय अधिकारियों के अनुसार दुर्घटना दोपहर 2:37 बजे (0637 GMT) हुबेई एक्सप्रेसवे पर हुई, और कई लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

इसके अलावा एक अलग घटना में स्थानीय सार्वजनिक सुरक्षा ब्यूरो ने बताया की कि मंगलवार को पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत में स्थित ताइझोउ में एक व्यावसायिक स्कूल में एक कार भीड़ में घुस गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए.

यह घटना Taizhou वोकेशनल एंड टेक्निकल कॉलेज में सुबह लगभग 11:20 बजे (0320 GMT) घटी. रिपोर्ट में कहा गया है कि घायलों की हालत स्थिर है.

यह चीन के एक स्कूल में हुई नवीनतम घातक कार दुर्घटना थी. इससे पहले 1 मार्च को, पूर्वी चीन के शेडोंग प्रांत के देझाओ के एक आवासीय क्षेत्र में एक कार लोगों के एक समूह पर चढ़ गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कई बच्चे घायल हो गए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़