सेना की बैरक के पास जवान पर चाकुओं से हमला, हमलावर ने चाकू पर लगा खून चाटा

British soldier attacked: केंट के चैथम में सेना के बैरक के पास एक सैनिक को गंभीर रूप से चाकू मारे जाने के बाद एयर एम्बुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाया गया. हमलावर स्की मास्क और नासा बॉम्बर जैकेट पहना हुआ था.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jul 24, 2024, 10:00 AM IST
  • हत्या के प्रयास के संदेह में 24 वर्षीय एक व्यक्ति गिरफ्तार
  • पीड़ित 40 वर्ष का है, फिलहाल अस्पताल में भर्ती
सेना की बैरक के पास जवान पर चाकुओं से हमला, हमलावर ने चाकू पर लगा खून चाटा

 British soldier attacked update: सेना के बैरक के पास एक ब्रिटिश सैनिक को गंभीर रूप से चाकू मारे जाने के बाद उसे एयर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. यह घटना मंगलवार को शाम करीब 6 बजे चैथम (केंट) में हुई, जो ब्रॉम्पटन बैरक से 200 मीटर से भी कम दूरी पर है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावर ने स्की मास्क और नासा बॉम्बर जैकेट पहना हुआ था. हमलावर अपनी मोपेड से उतरकर वर्दीधारी सैनिक की ओर भागा.

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, हमलावर ने रसोई में इस्तेमाल होने वाले दो चाकू लहराए और सैनिक का पीछा किया और उस पर हमला कर दिया. डरावनी बात ये थी कि चाकू मारने वाले ने खून से सने चाकुओं में से एक को उठाया और घबराए हुए स्थानीय लोगों के सामने उसे चाटा. ये लोग सैनिक की मदद करने के लिए अपने घरों से बाहर निकल आए थे.

एक बयान में सेना के प्रवक्ता ने कहा, 'हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि चैथम, केंट में हुए हमले में एक सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गया है. हमारी संवेदनाएं सैनिक और उनके परिवार के साथ हैं तथा हम अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में उनकी निजता का सम्मान किया जाए.'

उन्होंने कहा, 'हम केंट पुलिस के साथ मिलकर काम करना जारी रखेंगे ताकि यह पता चल सके कि क्या हुआ और जांच में सहयोग किया जा सके. जिस किसी ने भी हमला देखा है या जिसके पास कोई प्रासंगिक जानकारी है, उसे केंट पुलिस से संपर्क करना चाहिए.'

एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया
केंट पुलिस ने कहा कि पीड़ित 40 वर्ष का है, उसे चाकू लगने से चोटें आई हैं. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, सैनिक पर हमला करने के बाद हत्या के प्रयास के संदेह में 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- डरी सहमी, फटे कपड़ों में ऑस्ट्रेलिया की लड़की एक कैफे में पहुंची, कारण पूछा तो उड़े सबके होश, घटना CCTV में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़