ट्रेन की छत पर क्यों चढ़ने लगी ये औरत? वीडियो देख हंस-हंसकर हिल गया हर कोई

एक महिला को सीट नहीं मिली तो वो ट्रेन की छत पर चढ़ने लगी, लेकिन इस बीच उसके साथ हो होता है, वो वीडियो देख कर हर कोई हंसता रह गया. आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 05:24 PM IST
  • ट्रेन की छत पर चढ़ने लगी महिला
  • आगे जो हुआ वो देख आ जाएगी हंसी
ट्रेन की छत पर क्यों चढ़ने लगी ये औरत? वीडियो देख हंस-हंसकर हिल गया हर कोई

Train Ka Video: ट्रेन में सफर के दौरान कई तरह की मुश्किलें आती हैं, तो कभी कभी सफर के बीच मस्ती और मजाक का भी सिलसिला लगा रहता है. ट्रेन में जगह पाने के लिए लोग तरह-तरह की तरकीबें लगाते हैं. जुगाड़ के मामले में लोगों का कोई जवाब नहीं है. इसी जुगाड़ से जुड़े अलग-अलग तरह के फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

ट्रेन की छत पर चढ़ना चाहती है महिला
आपने भारतीय रेल के सफर में मौज-मस्ती का नजारा अक्सर देखा होगा, लेकिन पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला को ट्रेन में सीट नहीं मिलती है, जिसके बाद वो ऐसा जुगाड़ सेट करने में जुट जाती है कि सबके सामने उसका मजाक बन जाता है. आप वीडियो देखिए और सारा माजरा समझिए..

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyadhar Jena (@fresh_outta_stockz)

इस वीडियो को देख कर ये समझा जा सकता है कि ये बांग्लादेश रेलवे का नजारा है. जहां एक महिला ट्रेन की छत पर चढ़ने की कोशिश में जुटी रहती है. इस वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि पहले से ही कई सारे लोग ट्रेन की छत पर मौजूद हैं.

महिला को पुलिसवाले ने कैसे भगाया?
ट्रेन की छत पर कई सारे लोग बैठे थे, लाख कोशिश के बाद महिला ट्रेन की छत पर नहीं चढ़ पाती है. वो ट्रेन की खिड़की पर अपना एक पैर रखकर उपर जाने की कोशिश करती है. लाख कोशिश के बावजूद वो नाकामयाब हो जाती है. अगले ही पल वहां पुलिस का एक जवान आ जाता है, फिर जो हुआ उसे देख हर किसी को हंसी आ जाती है.

इसे भी पढ़ें- अरे.. स्टेज पर ये क्या करने लगे दूल्हा-दुल्हन, फटी रह गई मेहमानों की आंखें- देखें VIDEO

पुलिस को देखते ही महिला सकपका जाती है. उसके होश फाख्ता हो जाते हैं और उसे वहां से भागना पड़ जाता है. महिला के चेहरे को देखकर ये समझा जा सकता है कि उसे ये मालूम चल चुका था कि सबके सामने उसकी बेइज्जती हो गई है.

इस फनी वीडियो को इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है. इसे ‘बांग्लादेश के रेलव स्टेशन पर बस एक दूसरा दिन.’ कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर fresh_outta_stockz नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. 

इसे भी पढ़ें- दुल्हन का हाथ पकड़ना चाहता था दूल्हा, साली ने किया ऐसा मजाक; देखती रह गई महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़