देखिए शाहरुख खान के लिए लड़की का पागलपन, वैष्णो देवी में करने लगी पीछा, वीडियो वायरल

Shahrukh Khan को देखने के लिए लोगों का पागलपन किसी से भी छिपा नहीं है, उनके घर Mannat के बाहर भी हजारों की संख्या में लोग इंतजार करते रहते हैं. आखिर में उन्हें देखने के लिए एक फैन ने वैष्णो देवी में हद पार कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 07:52 AM IST
  • शाहरुख खान का करती रही पीछा
  • बोली मैं उस तरह की फैन नहीं
देखिए शाहरुख खान के लिए लड़की का पागलपन, वैष्णो देवी में करने लगी पीछा, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: शाहरुख खान के देश दुनिया में करोड़ों फैंस हैं. ऐसे में कई बार फैंस दीवानगी की हद पार कर ही देते हैं. हाल ही में Shahrukh Khan टाइट सिक्योरिटी के बीच आधी रात को मां वैष्णो के दर्शन के लिए पहुंचे. ऐसे में उनके ब्लैक हुडी में चेहरा छिपाते हुए जाने के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. ऐसे में एक क्रेजी फैन का वीडियो सामने आया है.

फैन ने किया पीछा

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान टाइट सिक्योरिटी के बीच दर्शन करने जा रहे हैं कि तभी एक लड़की व्हाइट पैंट्स और ब्लैक जैकेट में उनका पीछा करते नजर आए. ऐसे में लड़की पागलों की तरह भागती हुई शाहरुख खान को कहती नजर आ रही हैं - सर! सर! मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं सर! मैं आपकी वैसी वाली फैन नहीं हूं सर.

लड़की को किया मना

शाहरुख खान गर्दन नीची करके चलते रहे उन्होंने एक बार भी मुड़ के नहीं देखा ऐसे में बैकग्राउंड से कोई कहता नजर आया कि मैम अभी सर बात नहीं कर सकते हैं. लोग बैकग्राउंड में ऐसे में कहते नजर आए कि मुश्किल है अभी तो. ऐसे में वैष्णो देवी से लौटने के बाद भी शाहरुख खान ने अपना चेहरा किसी को नहीं दिखाया.

'पठान' की है तैयारी

'पठान' के रिलीज को लेकर तैयारी जोरो शोरों से चल रही है. फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' पहले से ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. दीपिका पादुकोण का हुस्न और शाहरुख खान का अंदाज देख हर कोई दीवाना हो गया है. ऐसे में सभी फैंस को 25 जनवरी 2022 का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़