एक महिला, 8 प्रेमी, 13 बच्चे, सड़क पर नाचकर दिया ये संदेश

मैगी ने टिकटॉक पर एक वीडियो साझा किया, जहां वह कहती हैं: "मेरे 13 बच्चे और 8 बेबी डैडीज." मैगी ने क्रूर ट्रोल्स पर पलटवार किया है जो उसके परिवार को परेशान करते हैं.वह कहती हैं कि लोग मुझे जज करते हैं लेकिन मुझे परवाह नहीं है.लोगों की गंदी टिप्पणियां मुझे हंसाती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 12:36 PM IST
  • उन्हें क्लिप में, सड़क पर नाचते हुए देखा जा सकता है
  • पृष्ठभूमि में एक गाना बज रहा है, जिसकेबोल हैं: तो क्या
एक महिला, 8 प्रेमी, 13 बच्चे, सड़क पर नाचकर दिया ये संदेश

लंदन: मैं 13 बच्चों की मां हूं और मेरे 8 अलग-अलग पुरुषों से ये बच्चे हैं. लोग मुझे जज करते हैं लेकिन मुझे परवाह नहीं है.लोगों की गंदी टिप्पणियां मुझे हंसाती हैं. यह कहना है मैगी का, जो @maggiesmuffinss हैंडल के तहत पोस्ट करती हैं. मैगी ने क्रूर ट्रोल्स पर पलटवार किया है जो उसके परिवार को परेशान करते हैं.

सड़क पर नाचते दिखी महिला
मैगी ने टिकटॉक पर एक वीडियो साझा किया, जहां वह कहती हैं: "मेरे 13 बच्चे और 8 बेबी डैडीज." उन्हें क्लिप में, सड़क पर नाचते हुए देखा जा सकता है, जबकि पृष्ठभूमि में एक गाना बज रहा है, जिसके मार्मिक बोल हैं: "तो क्या." मैगी के बच्चे फिर धीरे-धीरे शॉट में आते हैं हैं और अपनी मध्य उंगलियों इसे इशारा करके नफरत करने वालों को जवाब देते हैं. उसने वीडियो को कैप्शन दिया: "मेरा मतलब है, तो क्या."

पोस्ट  वायरल
पोस्ट तब से वायरल हो गया है, जिसे 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और सैकड़ों टिप्पणियां मिलीं."यदि आप उनकी देखभाल कर सकते हैं और उन्हें प्यार कर सकते हैं तो आप 50 बच्चे भी कर सकते हैं," एक ने लिखा. दूसरे ने लिखा."मुझे लगता है कि यह आपका व्यवसाय है."एक दूसरे ने टिप्पणी की: "मुझे लगा कि वे आपके भाई-बहन हैं - आप युवा दिखती हैं." एक तीसरे ने लिखा: "वह खुश बच्चे हैं, खुश हैं! किसी को क्या कहते हैं, यह सब मायने नहीं रखता है." 13 की मां ने जवाब दिया: "आप सही कह रहे हैं."

यह भी पढ़िए-कंगाल पाकिस्तान के पूर्व पीएम ने पीएम मोदी से की ये डिमांड, सुनकर आपको हंसी आएगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़