उर्वशी रौतेला पर चढ़ा Besharam Rang, ट्रोलर्स बोले- विमल पूड़िया चबा रही हैं क्या?

Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी रौतेला हाल ही में अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होकर मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंची. ऐसे में उन पर भी 'बेशरम रंग' इस कदर चढ़ा कि लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 11:09 AM IST
  • उर्वशी रौतेला ने शेयर की वीडियो
  • मालदीव में मनाया गया वेकेशन
उर्वशी रौतेला पर चढ़ा Besharam Rang, ट्रोलर्स बोले- विमल पूड़िया चबा रही हैं क्या?

Urvashi Rautela Video: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की 'पठान' ने पूरी दुनिया में अपने नाम के झंडे गाड़ दिए हैं. 'बेशरम रंग' का खूमार पहले ही देशभर की एक्ट्रेसेस पर चढ़कर उतर गया था लेकिन उर्वशी रौतेला देर से जागीं. कहते हैं ना देर आए दुरुस्त आए. भले ही देरी से लेकिन उर्वशी रौतेला को भी 'बेशरम रंग' पसंद आ गया है. हालही में उर्वशी रौतेला अपनी एक एक खास ट्रिप पर गईं और वीडियो में 'बेशरम रंग' पर कमाल के पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

उर्वशी रौतेला की अदाएं Urvashi Rautela News

'बेशरम रंग' गाने के साथ उर्वशी रौतेला के कातिलाना एक्सप्रेशंस ने सबको घायल कर दिया है. ये वीडियो उर्वशी के मालदीव वेकेशन का है. समंदर के बीचों बीच उर्वशी रौतेला ने यॉट में एक सेल्फी वीडियो शूट की है. वीडियो के कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने शाहरुख खान की तारीफ की है, लिखती हैं कि 'शाहरुख खान हमारा मैन ऑफ द डे'. अब कमेंट सेक्शन की भी बात कर ही लेते हैं.

कमेंट्स में हुई ट्रोल

उर्वशी रौतेला का नाम तो वैसे भी ऋषभ पंत के साथ जोड़ा ही जाता है. अब कमेंट सेक्शन में भी उर्वशी रौतेला को जमकर ट्रोल किया गया. एक यूजर ने लिखा कि अब तो आप ऋषभ पंत को पूरी तरह से भूल ही गईहैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने ये इतना अजीब सा मुंह क्यों बनाकर रखा है विमल पूड़िया खा रही हैं क्या! खैर इन सभी कमेंट्स को इग्नोर करते हुए कुछ यूजर्स ने उनकी तारीफ भी की है.

बेहद बिजी हैं उर्वशी रौतेला

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को चिरंजीवी की 13 जनवरी को रिलीज हुई धमाकेदार फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' में आइटम डांस करते हुए स्पॉट किया गया था. गाना था 'बॉस पार्टी'. इस तीन मिनट के गाने के लिए अकेले उर्वशी ने 2 करोड़ की भारी भरकम फीस चार्ज की थी. जबकि पूरी फिल्म की बात करें तो विलेन के रोल के लिए प्रकाश राज को उनसे भी कम 1.5 करोड़ रुपए ही दिए गए थे. ये उर्वशी की फैन फॉलोइंग ही है जिसके बल पर वो इतनी हिट हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़