हील पहनकर ऐसे लड़खड़ाईं उर्फी जावेद, कंधों पर उठाकर ऐसे पहुंचाया आगे

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को देख के किसी के मुंह से उफ्फ तो किसी के मुंह से माशाल्लाह निकलता है. वैसे उर्फी अपनी इमेज का थोड़ा तो ख्याल रखती ही हैं इसलिए अपनी आउटफिट्स को बिलकुल रिपीट नहीं करतीं. फिलहाल  उनकी चाल को देख लोगों को उन पर तरस आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 08:06 AM IST
  • उर्फी जावेद की हालत हुई खराब
  • लड़खड़ा कर चलने पर हुईं मजबूर
हील पहनकर ऐसे लड़खड़ाईं उर्फी जावेद, कंधों पर उठाकर ऐसे पहुंचाया आगे

नई दिल्ली: उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके स्टाइल के कारण लोग उन्हें पसंद भी करते हैं और ट्रोल भी. कई बार तैयार होना और सजना संवरना काफी परेशानी खड़ी कर सकता है. देश ही नहीं विदेश में भी उर्फी के कई दीवाने हैं. उर्फी को हाल ही में गोल्डन ड्रेस में स्पॉट किया गया. कैमरे के सामने उर्फी अटक-अटक के चलते दिखाई दीं.

गोल्डन गाउन में ढाया कहर

हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी की एक वीडियो वायरल हुई. वीडियो में उर्फी जावेद ने गोल्डन रंग का गाउन पहना हुआ था. वो कैमरे क सामने कूद-कूदकर चलती हुई दिखाई दे रही थीं. कैमरे के सामने उर्फी ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि देखो मेरी ड्रेस इतनी टाइट है कि  मैं ढंग से चल भी नहीं पा रही हूं. बतख की तरह उछलते हुए उर्फी जावेद आगे बढ़ जाती हैं.

वैनिटी वैन में ऐसे चढ़ाया

रोबोटिक स्टाइल में उर्फी जावेद आगे बढ़ती हुई दिखाई दीं. लोग उनके टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं तो कोई कमेंट भी. जब बात आई वैनिटी वैन में चढ़ने की तो उन्हें एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन कंधों का सहारा लेना पड़ा. लोगों ने उन्हें उठाया फिर वैनिटी पर चढ़ाया. हालत देख लोगों को तरस भी आया और लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं.

लोगों के फनी कमेंट्स

उर्फी जावेद की इस चाल को देख लोग तरह-तरह की बाते कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उर्फी जावेद को देख ही लोगों ने आइ डोनेशन की तरफ कदम बढ़ाया है. कोई उर्फी जावेद को गोल्ड तो कोई अप्सरा भी कह रहा है. उनके इस कूल नेचर का हर कोई दीवाना. वो हंसते मुस्कुराते जिस तरह से अपने फैंस से डील करती हैं लोगों को बेहद पसंद आता है.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़