कपड़ों का कर त्याग उर्फी ने की हद पार, सिर्फ बालों से ढका शरीर

हमेशा से पूर्वज ये कहते आए हैं कि लाज और शर्म ही औरत का गहना हैं. बता दें कि Urfi Javed ने अपनी तस्वीरों में इनमें से कुछ भी नहीं पहना है. उर्फी हमेशा से ही बोल्ड एंड ब्युटीफुल को सपोर्ट करती आई हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 01:48 PM IST
  • उर्फी जावेद को रणवीर सिंह से कंपेयर किया गया
  • लोग उनके लिए कपड़े डिलीवर करना चाहते हैं
कपड़ों का कर त्याग उर्फी ने की हद पार, सिर्फ बालों से ढका शरीर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' से पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कौन नहीं जानता. कभी शीशा, कभी बोरी, कभी पेपर, तो कभी फूल, कपड़ों को छोड़ उर्फी हर तरह के एलिमेंट से अपना ड्रेस डिजाइन करवाती हैं. उनका ड्रेस इतना अतरंगी होता है कि लोग उनकी तारीफ और ट्रोल दोनों बराबर मात्रा में करते हैं. अब उर्फी नें खुद को स्टाइल करने के लिए कपड़ों का भी त्याग कर दिया है. ऐसे में नेटिजन्स शॉक से पगला गए हैं.

उर्फी तूने ये क्या किया?

वैसे भारतीय संस्कृति में ये कहा जाता है कि लाज और शर्म ही औरत का गहना होते हैं. बता दें कि उर्फी ने अपनी तस्वीरों में इनमें से कुछ भी नहीं पहना है. कपड़ों की मात्रा तो वैसे ही उनके पास हमेशा से ही कम रहती है. बोल्ड एंड ब्युटीफुल को सपोर्ट करने वाली उर्फी ने इस बार बालों से अपने शरीर को ढका है. अपनी इस लुक के साथ उर्फी कैमरे के सामने कॉन्फिडेंस से पोज देती नजर आई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उफ! तेरी अदा

उर्फी ने अपने नए फोटो शूट में बेहद ही ग्लैमरस अवतार दिखाया है. नो मेकअप लुक के साथ उर्फी ने लंबे बालों को स्टाइल किया है. थाइ तक लंबे बालों की मदद से शरीर के खास हिस्सों को ढका गया है. नाक पर नथ उनकी लुक को देसी स्टाइल दे रही है. वहीं बॉटम में उर्फी ने डेनिम पहनी हुई है. उनकी ये अदा देख फैंस का तो मुंह खुला का खुला ही रह गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस ने इस पर भी ले लिया मजा

उर्फी की इस तस्वीर को देख कोई उन्हें रणवीर सिंह से कंपेयर तो कोई 'पीके' की बहन बोलता हुआ नजर आ रहा है. एक यूजर लिखता है कि 'आप इतना सब करने के बाद भी रणवीर सिंह से पीछे हो'. दूसरा यूजर मजे में कहता है कि 'इस पर तो रणवीर सिंह भी कह देंगे कि मैं करूं तो साला कैरेक्टर ढीला है'. वहीं तीसरा यूजर कहता है कि 'कपड़े चाहिए तो मैं डिलीवर कर देता हूं'. वैसे उर्फी सारी ट्रोलिंग को इग्नोर कर वही करती हैं जिससे उन्हें खुशी मिलती है.

ये भी पढ़ें: Boycott Darlings: आलिया भट्ट पर क्यों भड़के लोग, ट्विटर पर मचा बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़