Video: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा का बर्थडे बनाया यादगार, कपल का 'किसिंग' वीडियो हुआ वायरल

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के बर्थडे पार्टी में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash )एक्टर के साथ ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करती दिखाई दी. दोनों ने पैप को परफेक्ट कपल गोल दिया. पार्टी के वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 04:09 PM IST
  • करण की बर्थडे पर तेजस्वी ने दी पार्टी
  • रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल
Video: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा का बर्थडे बनाया यादगार, कपल का 'किसिंग' वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra)  अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर को बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार तक हर कोई बर्थडे विश कर रहा है. वहीं बीती रात करण कुंद्रा के लिए उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी थी. पार्टी के दौरान कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आया.

पैप के सामने काटा केक

पार्टी में जाने से पहले करण कुंद्रा ने पैपराजी के साथ केक कट किया. केक कटिंग के समय करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को किस किया. दोनों के बीच का शानदार केमिस्ट्री पैप के कैमरों में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा के बर्थडे बैश की कई इनसाइड फोटोस और वीडियोस तेजी वायरल हो रहे हैं और फैंस को भी खूब पसंद आ रहे हैं.

दोनों की फैमली भी आई नजर

करण कुंद्रा की बर्थडे पार्टी में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की फैमिली भी पहुंची थी. बता दें कपल एक दूसरे की फैमली के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वहीं कई बार सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी की मां के वीडियोज भी सामने आए हैं. जिनमें दोनों का अच्छा बॉन्ड देखने को मिला है.

बिग-बॉस में हुई थी मुलाकात

बता दें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी. बिग बॉस के घर में यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. सोशल मीडिया पर यह कपल अक्सर कपल गोल सेट करता नजर आता है. यह दोनों हर वक्त एक दूसरे का हाथ थामे मीडिया के सामने रोमांटिक पोज भी देते हैं. फैंस प्यार से इन्हें तेजरन भी बुलाते हैं.

ये भी पढ़ें- Birthday Wishes: 80 साल के हुए अमिताभ बच्चन, पीएम मोदी समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़