VIDEO: स्पाइडरमैन ने महिलाओं के सामने दिखाया नाच, आपने भी नहीं देखे होंगे ऐसे ठुमके

Spiderman Viral Video: वैसे तो सुपरहीरोज को आपने फिल्मों में ही देखा होगा, लेकिन अगर आपसे कोई ऐसा कहे कि कुछ महिलाओं के साथ स्पाइडरमैन ठुमके लगाते हुए नजर आया तो शायद आप भी ये सोचने लगेंगे कि भला ऐसा क्या हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 05:32 PM IST
  • महिलाओं के बीच 'स्पाइडरमैन' ने किया ऐसा डांस
  • ठुमके देख हर कोई रह गया सन्न, देखिए वीडियो..
VIDEO: स्पाइडरमैन ने महिलाओं के सामने दिखाया नाच, आपने भी नहीं देखे होंगे ऐसे ठुमके

Dance Viral Video: अक्सर आपने फिल्मों में स्पाइडरमैन को लोगों की जान बचाते हुए देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर कई सारे हीरोज के तरह-तरह के वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिन्हें देख कर हैरानी से ज्यादा हंसी आ रही है. लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए लोग तरह-तरह की हरकते कर रहते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर स्पाइडरमैन का नचनिया वाला रूप वायरल हो रहा है.

ठुमके लगाने वाले स्पाइडरमैन से मिलिए

दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर रील बनाने की होड़ मची हुई है. तरह-तरह की कारिस्तानी करके लोग सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. इस तरह के ट्रेंड के बीच एक शख्स ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए स्पाइडरमैन बन गया, उसके बाद जो होता है वो देख कर हर कोई बस देखता ही रह जाता है. पहले आप इस वीडियो को देखिए, सारा माजरा खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

वीडियो को देख कर वाकई आपको भी हैरानी कम हुई होगी, हंसी कुछ ज्यादा ही आई होगी. आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक शख्स ने स्पाइडरमैन का ड्रेस पहन रखा है और वो लोकगीत पर डांस कर रही कुछ महिलाओं के बीच जाकर ठुमके लगाने लगता है. ये स्पाइडरमैन जंगल में डांस कर रहा है, वो खूब झूम रहा है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: जवान दुल्हन पाकर खुशी छिपा नहीं पाए बूढ़े चाचा, स्टेज पर ही लगे खिलखिलाने

स्पाइडरमैन को देखने के लिए जुटे लोग

वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि जिस अंदाज में ये शख्स ठुमके लगा रहा है वो हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दे रहा है. इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जुट जाती है. ढोल पर कूद-कूदकर नाचने वाले स्पाइडरमैन को आपने पहले शायद ही कहीं देखा होगा.

स्पाइडरमैन के इस डांस से सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी इंप्रेस हो गए हैं. लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को  kolkatas.illusionandel_maskman नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- स्टेज पर गिरा दूल्हा! फिर सालियों के साथ किया ऐसा, फटी रह गईं सबकी आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़