सोफिया अंसारी का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, शॉवर में किया बोल्ड डांस!

Sofia Ansari Viral Bathroom Video: सोफिया अंसारी ने एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचाया है. इस बार उनके बाथरूम वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं जिन्हें पढ़कर लोग काफी शॉक्ड हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 02:58 PM IST
  • सोफिया अंसारी का हुस्न तबाही
  • बाथरूम डांस से लगाई आग
सोफिया अंसारी का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, शॉवर में किया बोल्ड डांस!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया की दुनिया में कुछ इंफ्लुएंसर्स स्टार्स और बॉलीवुड हस्तियों से भी ज्यादा पॉपुलर हैं. उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनकी एक पोस्ट पर करोड़ों से ज्यादा व्यूज आते हैं. सोफिया भी उन्ही में से एक है जिनके फिगर के कई दीवाने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOFIA ANSARI (@sofia9__official)

साड़ी में मनाया न्यू ईयर

सोफिया ने हाल ही में न्यू ईयर पर साड़ी में हुस्न का जलवा क्या बिखेरा लोग घायल हो गए. येलो रंग की ब्रा के साथ सोफिया ने सफेद साड़ी पेयर की थी. ऐसे में अपनी कातिलाना अदाओं से एक बार ये साबित कर दिया कि बोल्डनेस में वो सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कई गुना आगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOFIA ANSARI (@sofia9__official)

सेक्सी सांता

सोफिया को अकसर उर्फी जावेद की बहन भी कहा जाता है. वो हमेशा अपनी टोन्ड फिगर को दिखाने के लिए बिकनी और मोनोकिनी ही पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में 25 दिसंबर को जब वो मोनोकिनी पहन सांता क्लॉज बनीं तो फैंस उनसे साक्षात दर्शन का उपहार मांग बैठे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOFIA ANSARI (@sofia9__official)

पर्दा किया है

सोफिया के बाथरूम वीडियोज के सभी बेहद दिवाने हैं. उन्होंने शॉवर में नहाते हुए राज का एक गाना कॉपी किया. 'तुम अगर सामने आ भी जाया करो, लाजमी है कि मैं तुमसे पर्दा करूं.' ऐसे में उन्हें कई लोगों ने ट्रोल भी किया. एक ट्रोलर ने उनके बदन को निहारते हुए लिखा कि वाह दीदी वाह क्या पर्दा किया है!

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़