शहनाज गिल पहुंची लालबागचा राजा के दर्शन करने, साथ में ऐसे दिखाई दिए 'सिद्धार्थ शुक्ला'

Shehnaaz Gill लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए सूट पहनकर एकदम ब्यूटी क्वीन लग रही थीं. वो अपने भाई शाहबाज के साथ दर्शन करने पहुंची. इस खास मौके पर उनकी कुछ तस्वीरें क्लिक की गईं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 10:26 AM IST
  • शहनाज गिल पहुंची लाग बाग के राजा के दर्शन करने
  • शहनाज के भाई शाहबाज भी देखे साथ में
शहनाज गिल पहुंची लालबागचा राजा के दर्शन करने, साथ में ऐसे दिखाई दिए 'सिद्धार्थ शुक्ला'

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला को कितना चाहती हैं इस बात का अंदाजा हाल ही में वायरल हुई उनकी फोटोज से लगवाया जा सकता है. शहनाज अपने भाई शाहबाज के बेहद करीब हैं. हाल ही में वो मुंबई के राजा कहलाए जाने वाले लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची थीं. गणपति बप्पा के दर्शन के दौरान उनकी क्लिक की गईं तस्वीरें तेजी से चारों और सर्कुलेट होने लगीं उन्हें देख हर कोई हैरान था.

शहनाज का येलो अवतार

शहनाज गिल लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए सूट पहनकर एकदम ब्यूटी क्वीन लग रही थीं. उन्होंने येलो कलर के सूट और पलाजो को इस खास अवसर में पहना था. हाथों में सिल्वर चूड़ियों के अलावा, कानों में बड़े ईयररिंग्स में शहनाज काफी सुंदर लग रही थीं. माथे पर उन्होंने बिंदी लगा रखी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शहनाज के साथ सिद्धार्थ

बता दें कि शहनाज गिल के भाई शाहबाज ने अपने एक हाथ में सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बनवाया हुआ है. ऐसे में जब दर्शन के लिए वो शहनाज के साथ पहुंचे तो तस्वीरों में शहनाज के साथ सिद्धार्थ का टैटू भी कैप्चर हो गया. फिर क्या चारों ओर फोटोज को लेकर चर्चा होने लगी.

शाहबाज दिखे काफी सिंपल

शहनाज गिल के भाई शाहबाज का लुक काफी कैजुअल था. व्हाइट टी शर्ट के साथ शाहबाज ने क्रीम कलर के पैंट को पेयर किया था. शाहबाज और शहनाज के लुक्स को फैंस ने काफी सराहा. बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल 'किसी का भाई किसी की जान' में बिजी हैं. इसके बाद वो '100%' में भी काम करने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी.

ये भी पढ़ें: अंडर 19 वर्ल्ड कप से पहले हार्डी संधु हुए थे चोटिल, इलाज के लिए ऑस्ट्रेलिया में बनना पड़ा टैक्सी ड्राइवर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़