एयरपोर्ट पर सेल्फी ले रहे फैन को शाहरुख खान ने दिया धक्का, एक्टर वीडियो हुआ वायरल

Shah Rukh Khan At Airport: शाहरुख खान हाल ही में कश्मीर में फिल्म 'डंकी' की शूटिंग करने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. अब एक्टर का एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वह एक फैन को सेल्फी लेने से रोकते दिख रहे हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 3, 2023, 12:34 PM IST
  • कश्मीर से वापस लौटे किंग खान
  • बादशाह का वीडियो हुआ वायरल
एयरपोर्ट पर सेल्फी ले रहे फैन को शाहरुख खान ने दिया धक्का, एक्टर वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Shah Rukh Khan At Airport: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. एक्टर की एक झलक पाने उनके चाहने वाले बैचेन हो जाते हैं. अब हाल में ही कुछ ऐसा देखने को मिला, शाहरुख एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वो एयरपोर्ट पर फैंस की खचाखच भीड़ में नजर आ रहे हैं. तभी एक फैन ने जब अपना मोबाइल उनके सामने सेल्फी लेने के लिए निकाला तो किंग खान का मूड खराब हो गया.

शाहरुख ने फैन को किया साइड

एयरपोर्ट से निकल रहे शाहरुख खान को मीडिया के कैमरे और फैंस की भीड़ ने घेर लिया, जिसके बाद वह काफी परेशान दिखाई दिए. सब से बचते बचाते जब वो निकल रहे थे तो एक फैन ने मोबाइल उनके साथ सेल्फी लेने के लिए निकाला आगे किया, जिसके बाद शाहरुख ने उनको हाथ से किनारे कर फैन को भी साइड कर लिया और वहां से निकल पड़े. किंग खान की इस हरकत से फैस का दिल टूट गया और शाहरुख के साथ उसका सेल्फी लेने का सपना भी पूरा नहीं हो पाया.

किंग खान को बेकाबू हुए फैंस

शाहरुख खान हाल ही में कश्मीर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की शूटिंग करने पहुंचे थे. सेट से तापसी पन्नू के साथ शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ फोटो-वीडियो वायरल भी हुई थी. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइडेट हैं. पहली बार हिरानी और शाहरुख साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चार साल के लंबे गैप के बाद शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े.

इन फिल्में में दिखेंगे खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान 'डंकी' के अलावा निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' भी नजर आने वाले  है. इस फिल्म में बॉलीवुड से लेकर साउथ के कई बड़े सितारे नजर आएंगे. नयनतारा फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली हैं. वहीं 'टाइगर 3' में किंग खान का कैमियो रोल देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- कबीर खान की एक्शन मूवी में Kartik Aaryan की एंट्री, इस हसीना के साथ रोमांस करते आ सकते हैं नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़