Video: ईशान खट्टर पर फूटा मीरा राजपूत का गुस्सा, जड़ा थप्पड़, बोलीं- 'भाड़ में जाओ'

Video: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्टर अपनी पत्नी मीरा (Mira Rajput) और भाई ईशान (Ishaan Khatter) संग नजर आ रहे हैं. वीडियो में मीरा ईशान को थप्पड़ मारती दिख रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 10:45 AM IST
  • शाहिद, मीरा और ईशान का वीडियो हुआ वायरल
  • फैंस को पसंद आई मीरा, ईशान की मस्ती
Video: ईशान खट्टर पर फूटा मीरा राजपूत का गुस्सा, जड़ा थप्पड़, बोलीं- 'भाड़ में जाओ'

नई दिल्ली: Video: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर(Shahid Kapoor), उनकी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) और छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) बेहद खास बॉन्ड शेयर करते है. अक्सर ही तीनों मजेदार वीडियो और फोटोज फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में शाहिद ने एक ऐसे ही मस्तीभरा, नोकझोंक वाला वीडियो शेयर किया जहां वो मीरा और ईशान के साथ एक फनी वीडियो बनाती दिख रही हैं. ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

शाहिद ने खूब की मस्ती

शाहिद कपूर वीडियो में पत्नी मीरा और भाई ईशान संग फिल्म के सीन रिक्रिएट करते दिख रहे हैं. यह सीन आमिर खान की फिल्म दिल चाहता है का आइकॉनिक सीन है. जहां सैफ अली खान को आमिर मर्द बनने की सलाह देते हैं और गर्लफ्रेंड के सामने डट कर खड़ा रहने की बात कहते हैं. इसी सीन पर लिप सिंक करते शाहिद, मीरा और ईशान दिखे, लेकिन इन तीनों काफी निराला है. वीडियो में ईशान अपनी भाभी के हाथ का चांटा भी खा गए. 

मजेदार कैप्शन पढ़ें

वीडियो में ईशान सैफ के अंदाज में बोलते दिख रहे हैं, वहीं गर्लफ्रेंड के अंदाज में मीरा ईशान को डांट रही हैं. ईशान मीरा के आगे कुछ बोल ही नहीं पाते हैं. इस पर शाहिद ईशान को सलाह देते हैं कि मर्द बन, उसने तेरी मर्दानगी को ललकारा है. दिखा दे उसे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इसके बाद ईशान कबीर सिंह अंदाज में मीरा के पास जा पहुंचते हैं, लेकिन इससे पहले कि ईशान कुछ कह पाएं, मीरा ही उन्हें चुप करा देती हैं और चांटा मार देती हैं. मीरा कहती हैं- 'ईशान बनो मत, मैं तुम्हारी शक्ल भी नहीं देखना चाहती. भाड़ में जाओ.' इस बात के बाद दोनों खूब हंसते हैं.

फैंस पसंद आया वीडियो

फैंस ही क्या सेलेब्स को भी तीनों का ये वीडियो बेहद मजेदार लग रहा है. कमेंट सेक्शन में सब लाफिंग इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दे रहे है. कृति सेनन ने कमेंट कर कहा- क्रेक. वहीं कई फैंस मीरा की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा जब एक्टर भाईयों के के बीच नॉन परफॉर्मर मीरा सबसे अच्छी एक्टिंग कर जाएं. लेकिन तीनों की बॉन्डिंग पर हर फैन फिदा नजर आया. कई यूजर्स नजर ना लगे जैसे कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajnikanth Birthday: ऐश्वर्या राय बच्चन के हीरो नहीं बनना चाहते थे रजनीकांत, खुद शेयर किया था मजेदार किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़