भाई ईशान खट्टर और मां नीलिमा अजीम के साथ कैरम खेलते दिखे शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने शेयर किया वीडियो

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने हाल ही में एक अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) कैरम खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 01:32 PM IST
  • मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • मीरा ने दिखाया शाहिद का कैरम खेलने का हुनर
भाई ईशान खट्टर और मां नीलिमा अजीम के साथ कैरम खेलते दिखे शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. मीरा राजपूत (Meera Rajput) फिल्मों से दूर है लेकिन वह स्टाइल और खूबसूरती में बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

ईशान खट्टर के साथ कैरम खेलते नजर आए शाहिद कपूर

मीरा कपूर (Mira Kapoor) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं. इन दिनों मीरा अपने पति और देवर ईशान के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) कैरम खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मां नीलिमा अजीम के साथ कैरम खेल रहे हैं. वीडियो में पहले शाहिद रानी को स्कोर करते हैं और कवर पॉइंट लेने के की कोशिश करते हैं. मीरी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है 'क्वीन एंड कवर विद द प्रो @shahidkapoor द प्रो-लीग जारी है @neliimaazeem @ishaankhatter'.

ये भी पढ़ें- गुरु रंधावा ने लिया आग से हेयरकट, सिंगर का एक्सप्रेशन देखने लायक

तमाम सेलेब्स ने की शाहिद कपूर की तारीफ

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस को शाहिद का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फैंस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. अभिनेता की इस वीडियो को अब तक 53 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फैंस के अलावा तमाम सेलेब्स कमेंट कर शाहिद कपूर के इस हुनर की तारीफ कर रहे हैं. गौरतलब है शाहिद (Shahid Kapoor) और मीरा ने 2015 में शादी की थी. 

ये भी पढ़ें- परिणीति की इस पोस्ट से हुई बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा को जलन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़