video: ताइक्वांडो प्रतियोगिता में अबराम खान ने जीता मेडल, बेटे पर प्यार लुटाते नजर आए शाहरुख खान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम खान (Abram Khan) ने ताइक्वांडो ट्रेनिंग एकेडमी में हुए एक प्रेतियोगिता में मेडल जीता. इस दौरान पूरा परिवार अबराम को चीयर करने वहां पहुंचा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 12:23 PM IST
  • अबराम खान ने जीती ताइक्वांडो प्रतियोगिता
  • शाहरुख खान ने बढ़ाया बेटे का हौसला
video: ताइक्वांडो प्रतियोगिता में अबराम खान ने जीता मेडल, बेटे पर प्यार लुटाते नजर आए शाहरुख खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए बीता दिन बहुत ही खास रहा. उनके सबसे छोटे बेटे अबराम (Abram Khan) ने स्कूल में ताइक्वांडो कंपीटीशन जीतकर अपने पिता को बेहद गर्व महसूस कराया. बेटे की इस जीत से शाहरुख भी काफी खुश नजर आए और उन्होंने स्टेज पर ही अबराम को किस भी  किया. इस मौके पर करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) और सैफ अली खान (saif ali khan) भी तैमूर का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे.

पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे शाहरुख

हाल ही में शाहरुख खान अपने परिवार के साथ ताइक्वांडो ट्रेनिंग एकेडमी पहुंचे थे. गौरी खान, सुहाना, आर्यन और शाहरुख खान को एक साथ एकेडमी में स्पॉट किया गया. इस दौरान वहां करीना कपूर खान और सैफ अली खान जैसे बॉलीवुड सितारे भी नजर आए. प्रतियोगिता में अबराम के अलावा तैमूर और करिश्मा के बेटे कियान ने भी भाग लिया था. 

अबराम ने जीता मेडल

शाहरुख के बेटे ने इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम किया. अबराम को उनके पापा शाहरुख के हाथों ही गोल्ड मेडल दिया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस मौके पर एक्टर कैजुअल लुक में नजर आए. बता दें कि अबराम से पहले उनके भाई आर्यन खान और बहन सुहाना खान भी ताइक्वांडो की ट्रेनिंग ले चुकी हैं. तीनों के कोच भी सेम ही हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. उनकी फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखेंगे. इसके अलावा अगले साल उनकी दो और फिल्में जवान और डंकी भी रिलीज होंगी. तीनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में अभी से जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 New Promo: कैप्टन सी पाने के लिए शिव ठाकरे और निमरत कौर में हुई जंग, टास्क जीतने के लिए खूब होगा बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़