Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने सरसों के खेत में मचाया अपने डांस से गदर, लटके-झटके देख उड़े होश

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस का धमाल अब सरसों के खेतों में भई देखा गया. उनके डांस स्टेप्स ने खेत में भी कमाल कर दिखाया ऐसे में लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 11:38 AM IST
  • सपना चौधरी का धमाल
  • डांस से जीता फैंस का दिल
Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने सरसों के खेत में मचाया अपने डांस से गदर, लटके-झटके देख उड़े होश

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी के डांस के दीवाने पूरे देशभर में है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियोज तहलका मचाते रहते हैं. सपना चौधरी को ऐसे ही हरियाणा की क्वीन नहीं कहा जाता. कहां पहले स्टेज शो के लए जैसे-तैसे जाकर सपना चौधरी की कमाई होती थी वहीं आज हर प्लेटफॉर्म पर प्रमोशन के लिए फेमस है.

कमर हिलाकर किया डांस

सपना चौधरी के नए वीडियो ने लोगों के दिलों में तहलका मचा दिया है. सरसों के खेत में सपना चौधरी पिंक कलर का सूट पहनकर उतरी हैं. ऐसे में लंबे बाल और पांव में जुत्ती देख आप भी उनके हुस्न के दीवाने हो जाएंगे. फिर आता है सपना चौधरी का पावरपैक डांस. धीरे-धीरे कमर हिलाकर सपना चौधरी सबको घायल कर दिया.

लाहौर की जुत्ती पहनना चाहती हैं

सपना चौधरी मंगवा दो जुत्ती लाहौर से पर डांस करती दिखाई दीं. ऐसे में कमेंट सेक्शन पर सपना चौधरी के डांस की जमकर तारीफ की गई. लोग उनके डांस मूव्स को बेहतरीन बता रहे हैं. सपना चौधरी के गाने भोजपुरी में भी धमाल मचा रहे हैं. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी वीडियो आज भी यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रही है.

सबने हारा अपना दिल

हरियाणवी क्वीन पर युवा तो युवा बुजुर्ग लोग भी दिल हार बैठते हैं. पुराने स्टेज शोज पर तो उनपर जमकर नोटों की बारिश हुआ करती थी. आज भी सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियोज मौजूद हैं जहां वो लोगों के बीच खुलकर डांस से तहलका मचाती हैं. उनके बाद गौरी नागौरी भी वैसी ही सफलता हासिल करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़