Video: Salman khan के गले लगा नन्हा फैन, वीडियो देख 'दंबग खान' के मुरीद हुए लोग

Salman Khan video: सलमान खान अक्सर ये कहते नजर आते हैं कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद है, वहीं उनकी बच्चों के साथ खूब फोटोज वीडियोज भी देखने को मिलते हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ, जब एयरपोर्ट पर सलमान ने अपने एक नन्हे फैन को गले से लगा लिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 25, 2023, 01:15 PM IST
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • बच्चे को गले लगाते दिखे एक्टर
Video: Salman khan के गले लगा नन्हा फैन, वीडियो देख 'दंबग खान' के मुरीद हुए लोग

नई दिल्ली:Salman Khan video: सलमान खान किसी न किसी वजह से खबरों में छाए ही रहते हैं. बीते कुछ टाइम से एक्टर की जान पर खतरा मंडरा रहा है. लगातार उन्हें लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही है. इसके बाद भी वे अपने कमिटमेंट से पीछे नहीं हटते हैं. इसी दौरान वह आईफा 2023 अटेंड करने दुबई के लिए निकले हैं, जहां एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक बच्चे को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल हाल में सलमान खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर पहले ही उनका नन्हा फैन एक्टर का इंतजार कर रहा था. जैसे ही सलमान ने एंट्री ली वह उनके पास पहुंचा, तभी सलमान ने भई बच्चे को गले से लगा लिया.

फैंस ने दबंग खान की तारीफ की

सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस वीडियो पर कई फैंस हार्ट इमोजी भेज रहे हैं तो कई कमेंट्स सेक्शन में अपना प्यार भेज रहे हैं. वहीं कई का कहना है कि एक ही को कितनी बार जीतोगे.

कमेंट कर रहे यूजर्स

वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, 'एक ने लिखा- सबसे हैंडसम और इंडियन सिनेमा के अब तक के सबसे गुड लुकिंग एक्टर.' अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'भाई के क्या मोशन हैं स्लो मोशन वीडियो में.' एक और यूजर ने कमेंट किया, 'जलवा है यार भाई का. भाई इनके जैसे कोई नहीं.'

इसे भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: वहीदा रहमान संग जब चंबल के डाकूओं के बीच फंस गए थे सुनील दत्त, ऐसे बचाई थी पूरी टीम की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़