रामानंद सागर की पोती की बोल्डनेस के आगे उर्फी जावेद भी फेल, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

रामानंद सागर ने संस्कार का पाठ पूरे देश को पढ़ाया. परिवारों में संस्कार और संस्कृति के लिए हमेशा उन्हीं का उदाहरण दिया जाता है लेकिन उनकी परपोती भारतीय संस्कृति से दूर बिलकुल विदेशी हो गई हैं. उनके पहनावे से लेकर बोलचाल तक वो पूरी तरह ही प्लास्टिक की गुड़िया लगती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2023, 11:40 AM IST
  • साक्षी चोपड़ा ने लगाई आग
  • इंटरनेट का बढ़ाया पारा
रामानंद सागर की पोती की बोल्डनेस के आगे उर्फी जावेद भी फेल, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: रामानंद सागर को कौन नहीं जानता. भारत में संस्कृति और धर्म की लहर लाने वाले इस दिग्गज निर्देशक ने रामायण, श्री कृष्णा जैसी धरोहरें भारत को दीं. वहीं इन दिनों इनकी परपोती की खूब चर्चा हो रही है. बात कर रहे हैं साक्षी चोपड़ा की. साक्षी चोपड़ा जो विदेश में रहती हैं. साक्षी खान-पान से लेकर संस्कृति भी विदेशी ही अपना चुकी हैं. उन पर वेस्टर्न रंग इस कद्र चढ़ा है कि आप उन्हें देख ये सोच भी नहीं सकते कि वो भारतीय हैं.

उर्फी जावेद को छोड़ा पीछे

साक्षी चोपड़ा की बोल्डेस की गवाही उनका सोशल मीडिया देता है. उनके रिवीलिंग कपड़े और हॉट अंदाज लोगों की बोलती बंद कर सकता है. साक्षी की एक वीडियो को देख आपको पूनम पांडे और उर्फी जावेद बेहद मासूम लगेंगी. साक्षी बोल्डनेस में उर्फी से भी चार कदम आगे हैं. हाल ही में अपलोड की गई इसी वीडियो को देख लीजिए.

साक्षी चोपड़ा का अंदाज

साक्षी ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में उन्होंने हाई पोनी की है. साथ ही कपड़ों की बात करें तो एक शॉर्ट स्कर्ट और ब्रा पेयर की है. व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन के साथ पर्ल नेकलेस और इयररिंग्स सोक्षी ने पेयर किए हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले उनकी काफी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. साक्षी लॉस एंजेलिस में रहती हैं.

पेशे से हैं सिंगर

साक्षी की बात करें तो वो सिंगर हैं और पेशे से मॉडल भी. उनकी बोल्डनेस को पचा पाना हर किसी के वश की बात नहीं है. जो रामानंद सागर की पोती समझ इन्हें संस्कार देना चाहते हैं उन्हें बता दें कि साक्षी को ट्रोलिंग से किसी भी तरह का फर्क नहीं पड़ता. वो वही करती हैं जिसमें उन्हें मजा आता है. फिलहाल उनका मॉडलिंग करियर बढ़िया चल रहा है.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़