राखी सावंत के बहुत करीब आया फैन, तो बोलीं- 'दूर से भाई, मैं शादीशुदा हूं!'

Rakhi Sawant new video: राखी सावंत को हाल ही में एक फैन का ज्यादा करीब आना पसंद नहीं आया. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी शादी का वास्ता देकर उसे दूर रहने के लिए कहा. वीडियो देख ट्रोल्स ने राखी की जमकर बुराई की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 04:31 PM IST
  • राखी सावंत की उड़ी खिल्ली
  • छूने को लेकर कही ये बात
राखी सावंत के बहुत करीब आया फैन, तो बोलीं- 'दूर से भाई, मैं शादीशुदा हूं!'

Rakhi Sawant Viral Video: राखी सावंत की जिंदगी में इन दिनों तूफान आया हुआ है. एक तरफ शादी का ऐलान और दूसरी तरफ आदिलकी बेरुखी ने एक पल के लिए राखी की मानों सांसे ही चीन ली हो लेकिन अब लग रहा है कि आदिल भी अब पूरी दुनिया के खिलाफ जाने के लिए तैयार हैं.

राखी की जिंदगी में नया मोड़

अब राखी सावंत भी खुल्लम खुला लोगों के सामने अपनी शादी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में एक फैन राखी सावंत के बेहद करीब आकर सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा कि तभी राखी ने उसे रोक दिया.

शादीशुदा हूं अब

राखी सावंत ने टोकते हुए कहा कि भाई दूर से, अब मैं शादीशुदा हूं. पहेल की बात और थी अब कहीं से भी मत छुओ. ऐसे में वो आदमी भी सहम कर थोड़ा पीछे हो जाता है और सेल्फी खींचने लगता है. वहीं राखी के चेहरे पर काफी मायूसी दिखाई दे रही है. राखी की मां भी इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं.

राखी हो गईं ट्रोल

राखी सावंत को ये सब कहता सुन कुछ लोगों ने उन्हें लताड़ भी लगाई. एक यूजर ने लिखा यानी शादी से पहले आपको कहीं से भी छू सकते थे. वहीं दूसरी ओर ज्यादातर लोगों ने इसे राखी क पब्लिसिटी स्टंट बताया है. फिलहाल आदिल ने पोस्ट लिखकर शादी को कंफर्म कर दिया है.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़