अतरंगी हेयर स्टाइल में कोविड का बूस्टर डोज लगवाने पहुंची राखी सावंत, इंजेक्शन देख ऐसा दिया रिएक्शन

अपने रिलेशनशिप और बॉयफ्रेंड को लेकर हमेशा लाइम लाइट में बनी रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से सोशल मीडिया में थाई हुई हैं. उनका वायरल हुआ फनी वीडियो लोगों को खूब गुदगुदा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 12:35 PM IST
  • अतरंगी हेयरस्टाइल में नजर आईं राखी सावंत
  • लोगों से कोविड बूस्टर डोज लेने की अपील की
अतरंगी हेयर स्टाइल में कोविड का बूस्टर डोज लगवाने पहुंची राखी सावंत, इंजेक्शन देख ऐसा दिया रिएक्शन

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फनी अंदाज के कारण छाई रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर राखी के फोटो और वीडियो जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में एक बार फिर राखी का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वह बहुत ही अजीब और फनी लुक में हॉस्पिटल कोविड बूस्टर डोज लेने पहुंची हैं. उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

नोटंकीबाज राखी

अतरंगी भेष बनाकर राखी बूस्टर डोज लगवाने हॉस्पिटल पहुंची हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं, कि राखी ने गोल्डन कलर का नकली हैवी बिग लगाय हुआ हैं. उनका ये लुक बहुत ही फनी है. राखी का यह अनोखा अंदाज फैन्स को समझ नहीं आ रहा है. सभी उनके बालों को लेकर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं, तो कई उन्हें नोटंकी बता रह हैं.

इंजेक्शन देख हालत हुई खराब

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इंजेक्शन देखते ही राखी की हालत खराब हो जाती हैं. वीडियो में उन्होंने कहा कि- 'आज मैं बूस्टर लगवाने आई हूं. हर जगह लोग इतने बीमार हो रहे हैं. बुखार, बुखार..हो रहा है. फिर नर्स राखी को डोज लगाने लगती है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

तो वह सुईं को देख मम्मी को याद करने लगती हैं.' उनके ऐसे रिेएक्ट करने पर एक फैन ने लिखा- आपने ने इतनी सर्जरी करवा रखी तो इंजेक्शन से कैसा डर मैडम? 

पैपराजी की चहेती हैं राखी

पैपराजी और राखी की टियूनिगं काफी अच्छी है. दोनों एक दूसरे को अपना पूरा समय देते है. राखी सावंत इन दिनों अपनी नये रिलेशशिप को लेकर खबरों में हैं. वह बॉयफ्रेंड आदिल (Aadil) को लेकर हमेशा खबरों में रहती हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते है. हाल में राखी की शादी टूटी थी, जिसके बाद उनका काफी बुरा हाल था. आदिल के आने के बाद से राखी फिर खुश-खुश नजर आने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की नई वैनिटी वैन देख उड़ जाएंगे होश, 3BHK फ्लैट भी इसके सामने कुछ नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़