वरुण शर्मा- पुलकित सम्राट का ब्रोमांस देख फैंस का चकराया सिर, यूजर्स बोले- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

Pulkit Samrat-Varun Sharma: 'फुकरे' स्टार्स पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलकित वरुण को किस करते दिखाई दे रहे हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 11, 2023, 12:00 PM IST
  • वरुण शर्मा- पुलकित सम्राट का दिखा दोस्ताना
  • फैंस कर रहे मजेदार कमेंट
वरुण शर्मा- पुलकित सम्राट का ब्रोमांस देख फैंस का चकराया सिर, यूजर्स बोले- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

नई दिल्ली:Pulkit Samrat-Varun Sharma: फैंस की बॉलीवुड सेलेब्स की हर हरकत पर पैनी नजर रहती है. कई बार ये सेलेब्स अनजाने में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वह लाइम लाइट में छा जाता है. अब हाल में ही सोशल मीडिया पर वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट की एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में स्टार्स किस करते नजर आ रहे हैं.

पुलकित ने की शरारत

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट हाल ही में मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किए गए. इस दौरान वरुण और पुलकित ने ब्लैक एंड ब्लू डेनिम कपड़े कैरी किए थे. इतना ही नहीं मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर एक दूसरे से मिले भी. इसी दौरान गलती से पुलकित ने वरुण को किस कर लिया. जिसके बाद दोनों का वीडियो वायरल हो गया.

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वरुण और पुलिकत के वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ये क्या हो रहा है भाई.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'हम पुलकित को दोस्ताना 2 में देखना चाहते हैं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं एक अन्य ने लिखा,'इनका भी कुछ चल रहा है.' वहीं सितारे भी दोनों के जमकर मजे ले रहे हैं.

'फुकरे 3' में नजर आएंगे स्टार्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट 'फुकरे' पार्ट 1 और पार्ट 2 में नजर आए थे. अब ये जोड़ी फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट 'फुकरे 3' में भी दिखाई देगी. 'फुकरे 3' 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें- मुश्किलों से भरा रहा है रूपाली गांगुली का 22 साल का सफर, 'अनुपमा' बन करोड़ों दिलों पर कर रही हैं राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़