नम्रता मल्ला ने दिया फैंस को न्यू ईयर सरप्राइज, साड़ी में दिखाए लटके-झटके

Namrita Malla Viral Video: नम्रता मल्ला ने हाल ही में साड़ी पहनकर दो घूंट पर अपनी कमर मटकाई उनकी ऐसी अदा देख फैंस उनके दीवाने हो गए. नम्रता मल्ला की तारीफ मे सबने शायरी कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 11:40 AM IST
  • नम्रता मल्ला की साड़ी ने खींचा ध्यान
  • पल्लू पर अटका लोगों का दिल
नम्रता मल्ला ने दिया फैंस को न्यू ईयर सरप्राइज, साड़ी में दिखाए लटके-झटके

नई दिल्ली: नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की तीखी मिर्ची है. बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड आइटम सॉन्ग्स में उनके हुस्न के जलवे देखने को मिल ही जाते हैं. ऐसे में नम्रता मल्ला के लाल घाघरा के बाद उनके कई हिट गानों ने दस्तक दी है. फिलहाल नम्रता मल्ला ने साड़ी में अपने फैंस को सरप्राइज दिया है.

साड़ी के पल्लू ने मचाया गदर

नम्रता मल्ला ने ब्लैक एंड रेड फ्लोरल साड़ी के साथ ट्यूब टॉप कंबाइन किया है. इसके अलावा आंखों पर रेड कलर के सनग्लासेस लगाए हैं. नम्रता ने बालों का एक बन बनाया है साथ ही गले में हैवी नेकलेस पहना है. ऐसे में वो लहराती बलखाती रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं.

साड़ी में ढाया कहर

नम्रता मल्ला की साड़ी हवा में उड़ रही है और साथ ही बैकग्राउंड में अभी उनका और खेसारी लाल यादव का दो घूंट बज रहा है. ऐसे में नम्रता मल्ला को कुछ यूजर्स ने जमकर ट्रोल भी किया. बार-बार उड़ते साड़ी के पल्लू ने सबका ध्यान खींचा.

नम्रता ने उड़ाया गर्दा

ऐसे में नम्रता मल्ला की तारीफ करते हुए यूजर्स ने लिखा कि बहुत सुंदर लग रही हो. ऐसे में दूसरे यूजर ने हॉटनेस की तारीफ की. वहीं एक यूजर ने नम्रता मल्ला के फिगर पर वाह वाह की. एक यूजर ने लिखा गर्दा उड़ा दिए हो मैडम. फिलहाल उनका गाना धमाल मचा रहा है.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: जेल जाएगी अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़