VIRAL VIDEO: शालीन भनोट ने मोनालिसा संग किया जोरदार डांस, भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके

VIRAL VIDEO: मोनालिसा और शालीन भनोट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का ही एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में दोनों कलाकार खूब जोश में मस्तीभरा डांस करते नजर आ रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2023, 02:57 PM IST
  • मोनालिसा और शालीन का वीडियो आया सामने
  • खूब मस्ती में डांस कर रहे हैं दोनों कलाकार
VIRAL VIDEO: शालीन भनोट ने मोनालिसा संग किया जोरदार डांस, भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके

नई दिल्ली: मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी एक्टिंग का दम भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिन्दी टीवी शो में भी खूब दिखाया है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हर दिन वह किसी न किसी कारण चर्चा में आ ही जाती हैं. उन्हें कई बंगाली फिल्मों में भी देखा जा चुका है. ऐसे में मोनालिसा ने जुड़ी हर बात फैंस जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल होने लगा है, जिसमें उन्हें मशहूर एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है.

'Bekaaboo' के सेट पर किया जमकर डांस

दरअसल, इन दिनों मोनालिसा और शालीन को बालाजी टेलीफिल्म के सुपरनैचुरल टीवी शो 'बेकाबू' में देखा जा रहा है. अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस वीडियो में शालीन और मोनालिसा को बिल्कुल बेबाक और बेकाबू होकर खूब मस्ती में डांस करते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इसमें दोनों ही कलाकार शो में दिख रहे अपने कैरेक्टर वाले लुक में ही हैं.

भोजपुरी सॉन्ग पर मटकाई कमर

मोनालिसा ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ येलो साड़ी पहनी हैं, जबकि शालीन ब्लैक कोट-पैंट में नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में भोजपुरी सॉन्ग 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' सुनाई दे रहा है. ऐसे में मोनालिसा की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर नजर आ रही है. वहीं, शालीन भी पूरे जोश में एक्ट्रेस के साथ दमदार डांस कर रहे हैं. दोनों ही खूब मस्ती में हैं. इन्हें देखकर बाकी लोग भी काफी खुश नजर आ रहा है.

खूब मस्ती में दिख रहे हैं शालीन-मोनालिसा

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह इनके शो 'बेकाबू' के सेट का ही है. यहां शो की बाकी स्टार कास्ट भी नजर आ रही है. वहीं कुछ लोग इसके सामने अपने कैमरे ऑन करके खड़े और ये यादगार पल कैद कर रहे हैं. अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. लोगों को मोनालिसा और शालीन का ये मस्तीभरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- Cannes 2023: रेड कार्पेट पर बेबाक हुईं सनी लियोन, बोल्डनेस से उड़ा दिए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़