मान्या सिंह ने पब्लिसिटी के लिए अपनाया ये हथकंडा, तो यूजर्स बोले- उर्फी की बहन जुल्फी!

Manya Singh Viral Video: रिक्शा चालक की बेटी मान्या सिंह के मिस इंडिया रनर अप बनते ही चारों ओर शोर होने लगा. ऐसे में मान्या सिंह को काम ढूंढने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है इसलिए वो पब्लिसिटी के लिए कुछ हथकंडे अपना रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 12:54 PM IST
  • मान्या सिंह बनीं ब्लैक एंड व्हाइट
  • उर्फी से किया जा रहा कंपेयर
मान्या सिंह ने पब्लिसिटी के लिए अपनाया ये हथकंडा, तो यूजर्स बोले- उर्फी की बहन जुल्फी!

नई दिल्ली: फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनर अप मान्या सिंह ने खुद को पॉपुलर करने का नया तरीका चुन लिया है. अब वो नए अवतार में सड़क पर रैंप वॉक करने लग जाती हैं. बिग बॉस 16 में अपनी पहचान को और पुख्ता करने आईं मान्या सिंह उलटा खुद को और बदनाम कर गईं. लोगों ने उन्हें बिग बॉस 16 में देख चिड़चिड़ी पाया.

मान्या का नया रूप

हाल ही में मान्या सिंह ने लाज शर्म के सारे बंधन तोड़कर बेहद अतरंगी फैसन किया. मान्या ने अपना आधा फेस व्हाइट और आधा नॉर्मल मेकअप में डाल ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस अप के साथ वॉक किया. ऐसे में मान्या कलर शेड पर लोगों पर तंज कसती नजर आईं.

आरोपों का सिलसिला

मान्या ने कई बार ये तीखे आरोप भी लगाए कि उन्हें उनके सांवले रंग की वजह से काम नहीं दिया जाता है. ऐसे में मान्या का ये कदम रंगभेद करने वालों पर तंज है. फिलहाल मान्या सिंह को उनकी इस लुक के लिए काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. लोग उन्हें उर्फी की बहन जुल्फी बता रहे हैं.

मान्या की लाइफ में नया मोड़

कुछ लोगों ने मान्या की इस ड्रेस में भी कमी निकाली है. कहते हैं कि आपको आधे चेहरे पर काला रंग भी करना चाहिए था. वहीं एख यूजर का ध्यान पैरों पर गया और बोला कि एक पांव में व्हाइट रंग की हील पहननी चाहिए थी. इसके अलावा लोग मान्या सिंह के इस पब्लिसिटी स्टंट को देख काफई नाराज हुए.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़