Viral Video: नहीं देखा होगा ड्रम बजाने का ये अंदाज, जस्टिन बीबर भी हुए इस अंदाज के दीवाने

Viral Video: वैसे तो आपने कई सारे लोगों को ढोल बजाते हुए देखा होगा, लेकिन जागरण में ड्रम बजाने के एक अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस अंदाज के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भी दीवाने हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 12:02 PM IST
  • ढोल बजाकर इंटरनेट पर छाया ये शख्स
  • पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भी हो गए दीवाने
Viral Video: नहीं देखा होगा ड्रम बजाने का ये अंदाज, जस्टिन बीबर भी हुए इस अंदाज के दीवाने

Viral Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में कभी-कभी किसी-किसी की किस्मत पलट जाती है. इसे सोशल मीडिया की ही पावर कहते हैं कि जो एक प्लेटफॉर्म से लोगों को मशहूर कर देती है. एक छोटी सी कलाकारी के लिए पॉपुलर से पॉपुलर हस्ती रिएक्शन दे देते हैं और सराहना करने लगते हैं.

'माता के जगराता' का अनोखा वीडियो

एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में ड्रम बजाने का अनोखा तरीका सामने आया है, इस अंदाज के दीवाने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भी कायल हो गए. वीडियो देखने से पहले इस खबर को पढ़ने वाले यही सोच रहे होंगे कि भला इस वीडियो में ऐसा क्या था जो जस्टिन भी इंप्रेस हो गए. तो इसके लिए सबसे पहले आपको वीडियो देखना चाहिए.

वीडियो देखें..

उपर दिए वीडियो को देख कर कोई भी समझ जाएगा कि भला जस्टिन बीबर क्यों इस शख्स के अगले शो का इंतजार करने लगे. दरअसल, ये वीडियो 'माता के जगराता' का है. हुआ कुछ यूं कि जागरण में भक्तों का हुजूम भक्ति में सराबोर था, मगर यहां एक शख्स कुछ ज्यादा ही मगन था और वो उछल-कूद कर रहा था. ये शख्स उछल-उछल कर ढोल बजा रहा था. मगर इन सब में सबसे खास पहलू उसकी जंपिंग की टाइमिंग थी. वो जिस रिदम पर उछल रहा था वो वाकई हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ले.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में इस दिन जारी होंगे शराब दुकानों के लाइसेंस, देने होंगे 15 लाख रुपये

इस अंदाज पर पर जस्टिन ने क्या कहा?

इस शख्स ने पहले तो अपने यूनिक अंदाज से पूरी महफिल का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था. इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने लगा. इसने उछल-उछलकर ऐसा ड्रम बजाया कि जस्टिन बीबर भी इंप्रेस हो गए. दरअसल, कैनेडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और इसमें एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा, 'डेवोन टेलर, मैं आपसे यह अगले शो में करने की उम्मीद कर रहा हूं.'

बता दें, इस वीडियो को rangile_haryanvi_ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. इसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है. नेटिजन्स ने भी वीडियो पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Bhojpuri Cinema: स्विमिंग पूल में अक्षरा सिंह का डांस, पानी में लगाई अपनी हॉटनेस से आग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़