Video: Pathaan के रंग में रंगे किली पॉल, शाहरुख खान के गाने पर थिरकते हुए वीडियो किया शेयर

शाहरुख खान की दुनिया दीवानी थी. इसी लिस्ट में तंजानिया के मशहूर इनफ्लुएंसर किली का नाम भी शामिल है. वह भी किंग खान के रंग में रंग चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 01:08 PM IST
  • किली पॉल का वीडियो वायरल
  • पठान के गाने पर झूमे किली
Video: Pathaan के रंग में रंगे किली पॉल, शाहरुख खान के गाने पर थिरकते हुए वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: शाहरुख खान के चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अब लिस्ट में तंजानिया के किली पॉल का नाम भी जुड़ गया है. किली पॉल (Kili Paul) ने हाल ही में पठान के गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है. फैंस को किली का वीडियो हमेशा की तरह बहुत पसंद आ रहा है.

किली का जादू

किली पॉल तंजानिया के हैं. वह सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और बॉलीवुड के बहुत बड़े फैन हैं. वह आए दिन बॉलीवुड के गानों पर थिरकते नजर आते हैं. हाल में ही किली ने शाहरुख खान के गाने पठान पर वीडियो बनाया हैं. उनके चाहने वालों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

भाई को किया परेशान

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कैसे किली पॉल अपने भाई को परेशान करने के लिए वीडियो बनाते हैं. वीडियो में किली पॉल के अलावा उनकी बहन नीमा पॉल और उनके भाई दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

वीडियो को शेयर करते हुए किली पॉल ने कैप्शन में लिखा- भाई की शांति भंग करते हुए...

बिग बॉस में की थी एंट्री

किली पॉल सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं. किली पॉल बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने शो के 16वें सीजन में स्पेशल गेस्ट बनकर एंट्री मारी थी. जिसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में दोगुना इजाफा देखने को मिला है. पूरा इंडिया किली पॉल को प्यार करता है. किली पॉल केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी और साउथ के गानों पर भी डांस करते नजर आए हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़