Video: चलती हुई एलिवेटर पर करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने की ऐसी हरकत, आप-पास खड़े लोगों ने शर्म से झुकाली आंखें

टीवी के पॉपुलर कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra, Tejasswi Prakash) किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में छाए रहते हैं. हाल में एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ है. जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 03:12 PM IST
  • करण-तेजस्वी ने किया लिपलॉक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Video: चलती हुई एलिवेटर पर करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने की ऐसी हरकत, आप-पास खड़े लोगों ने शर्म से झुकाली आंखें

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 शो से अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में छाए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का नया किसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों को किस करते हुए देखा जा सकता है. ये पहली बार नहीं. इससे पहले भी ये कपल कई बार ऐसे रोमाटिंग अंदाज में दिखाई दे चुका है.

किसिंग कपल का वीडियो

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को इंडस्ट्री में  किसिंग कपल का टाइटल दिया गया है. अक्सर पार्टीयों में से इस कपल के कॉजी वीडियोज सामने आते रहते हैं. टीवी की इस जोड़ी की फैन फॉलोविंग बिग बॉस के बाहर आने के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई है. इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री को टीवी फैन्स पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

एलिवेटर पर किया किस

इस वीडियो में तेजस्वी और करण एलिवेटर से एक दूसरे अपोजिट जाते हुए दिख रहे हैं. इशी दौरान दोनों लिपलॉक करते हैं. एक फैन ने इस वीडियो के लिए लिखा है, उफ उफ..., तो दूसरे फैन ने इस कपल को हॉटेस्ट कपल का खिताब दे दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि करण तेजस्वी बिग बॉस के घर में करीब आए थे. सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी हमेशा ट्रेंडिंग पर रहती है. वहीं फैंस भी दोनों को एक साथ देखकर बेहद खुश नजर आते है.

नागिन 6 में छाई तेजस्वी

तेजस्वी प्रकाश 'नागिन'  के 6वें सीजन में खूब पसंद की जा रही हैं. वहीं शो के डायलॉग्स भी खूब वायरल हो रहे हैं. तेजस्वी का शो का हिंग्लिश एक्सेंट के साथ बोला गया ‘जब वॉक करते तो...’ वाला डायलॉग इंस्टा रील्स पर छाया हुआ है. इस फेमस डायलॉग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर भी रील बना चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- अपने 'हड्डी' लुक पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 'महिला बनने के बाद उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़