बॉलीवुड गाने को गुनगुनाने पर हुए अमेरिकी नौसैनिक मजबूर, करण जौहर ने शेयर किया प्यारा वीडियो

Karan Johar 'Kal Ho Na Ho': 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'कल हो ना हो' के सारे गाने सुपरहिट हैं. ऐसे में इमोशनल करने वाला सबसे प्यारा गाना 'कल हो ना हो' का टाइटल सॉन्ग बेहद कमाल का है. गाने को आवाज दी है सोनू निगम ने और लिरिक्स लिखे हैं जावेद अख्तर ने. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 11:57 AM IST
  • करण जौहर ने यूएस नेवी का वीडियो शेयर किया
  • वीडियो में ऑफिसर्स कल हो ना हो गा रहे हैं
बॉलीवुड गाने को गुनगुनाने पर हुए अमेरिकी नौसैनिक मजबूर, करण जौहर ने शेयर किया प्यारा वीडियो

नई दिल्ली: इससे बेहतर और क्या होगा कि भारतीय कला और साहित्य तेजी से पूरे विश्व में फैल रहा है. हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'कल हो ना हो' का टाइटल सॉन्ग को यूएस नेवी ऑफिसर गुनगुनाते हुए दिखे. 2003 में रिलीज हुई करण जौहर की 'कल हो ना हो' साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर थी. फिल्म में शाहरुख खान, प्रीती जिंटा और सैफ अली खान का लव ट्राएंगल दिखाया गया था.

वीडियो में क्या है

'कल हो ना हो' को अंग्रेजी जुबां में सुनना अलग ही एक्सपीरिएंस है. नेवी ऑफिसर हाथ में गिटार लिए और लिरिक्स को पढ़ते हुए धुन कॉपी करते दिखाई दिए. उनकी इस कोशिश पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

गाने की खासियत

2003 में रिलीज हुई फिल्म 'कल हो ना हो' के सारे गाने सुपरहिट हैं. ऐसे में इमोशनल करने वाला सबसे प्यारा गाना 'कल हो ना हो' का टाइटल सॉन्ग है. गाने को आवाज दी है सोनू निगम ने वो लिरिक्स लिखे हैं जावेद अख्तर ने. इस गाने के हिट होने के पीछे की खास वजह ये भी है कि इसे संगीत शंकर एहसान लॉय की कमाल की तिकड़ी ने दिया है.

शाहरुख खान का रिएक्शन

शाहरुख खान ने एक ऑनलाइन बातचीत के दौरान ये साझा किया था कि 'कल हो ना हो' के सीन में उनकी डेथ हो जाती है. चूंकि कोई भी फैन उन्हें इस कंडीशन में नहीं देख सकता था इसलिए करण जौहर ने फिल्म के सीन में स्पेशल एडिट किए थे. यहां तक की अपने बच्चों को भी उन्होंने ये सीन नहीं दिखाया है.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'कठपुतली' बिकी करोड़ों में, ओटीटी रिलीज से हाथ लगी लॉटरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़