VIRAL VIDEO: जीजा ने साली से सबके सामने मांगा Kiss, देखें फिर दुल्हन ने क्या किया

Jija Sali Viral Video: किसी भी शादी में जीजा और साली पर सभी की निगाहें टिकी होती हैं, लेकिन क्या आपने कभी भरी महफिल में किसी जीजा को अपनी साली से किस (KISS) मांगते हुए देखा है? वो भी एक या दो नहीं पूरे 5... इस वायरल वीडियो को देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Last Updated : Aug 5, 2022, 03:55 PM IST
  • दूल्हे ने दुल्हन के सामने मांग लिया साली से किस
  • फिर क्या हुआ देख कर आप भी रह जाएंगे हैरान
VIRAL VIDEO: जीजा ने साली से सबके सामने मांगा Kiss, देखें फिर दुल्हन ने क्या किया

Jija Sali Ka Video: सोशल मीडिया पर शादी विवाह का अलग अलग वीडियो वायरल होता रहता है. कभी दूल्हा और दुल्हन के डांस का वीडियो लोग खूब पसंद करते हैं, तो कभी भरी महफिल में दुल्हन के गुस्से का मजेदार वीडियो खूब छाया रहता है. लेकिन क्या आपने किसी दूल्हे को अपनी शादी में अपनी ही दुल्हन के सामने अपनी साली से पप्पी (Kiss) मांगते हुए देखा है.

जीजा ने साली से सबके सामने मांग लिया किस

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, ये किसी शादी का वीडियो लग रहा है. इसमें दूल्हा अपनी साली से कुछ डिमांड करता दिख रहा है, वो डिमांड सुनकर वहां मौजूद सारे लोग देखते रह गए. आप भी दूल्हे को ये डिमांड करते देख कर दंग रह जाएंगे. सबसे पहले आप इस वीडियो को देखिए, क्या है पूरा माजरा आप खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखे..

देखा आपने, ये किसी विवाह के रस्म का वीडियो है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एकसाथ बैठे हैं, उन्हें कई सारे रिश्तेदारों ने घेर रखा है. यहां दुल्हन की बहन भी मौजूद है. वीडियो को देख कर ऐसा समझ में आता है कि दूल्हे की साली ने अपने जीजा से कुछ मांग की है. दूल्हे ने भी फुल ऑन जोश एक स्वरचित शायरी सुनाना शुरू कर देता है. शायरी में जो कुछ भी होता है, वो हर किसी को हैरान करने वाला है. जिसने भी शायरी सुनी वो खिलखिला के हंसने लगा.

दूल्हा शायरी को छंद का रूप देता है और इसके जरिए अपनी साली से पप्पी (Kiss) की डिमांड कर देता है. वो कहता है कि 'छंद पकिया…छंद पकिया, छंद के ऊपर ताली, अगल छंद तब सुनाऊंगा जब पांच पप्पी देगी साली.'

इसे भी पढ़ें- Nagin Dance Video: ये नागिन डांस देख हंसी से हो जाएंगे लोट पोट, खेत में कहां खो गया शख्स?

दूल्हे को अपनी साले से चाहिए 5 पप्पी

आपने दूल्हे को सुनकर ये समझ लिया होगा कि दूल्हे अपनी दुल्हन की बहन यानी साली से एक या दो किस नहीं पूरे 5 किस चाहिए. जीजा अपनी साली से ऐसा मजाक करता है तो महफिल में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगते हैं.

ये मजेदार वीडियो witty_wedding नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. जीजा साली के इस मजाक वाले वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने पसंद किया है. यूजर्स इस पर ताबड़तोड़ कमेंट भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: मंडप में दूल्हे की इस हरकत पर भड़की दुल्हन, सबके सामने करने लगी मारपीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़