जग्गू दादा ने बजाई बांसुरी, लोगों को याद आए पुराने दिन

Jackie Shroff Viral Video: जग्गू दादा के दीवानों के लिए एक खास वीडियो है. इस वीडियो में जग्गू दादा ने बांसुरी पर बड़े प्यार उंगलियां फेरी. ऐसे में सुरों से ऐसा समा बांधा कि हर किसी की निगाहें उन पर ही थम कर रह गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 01:23 PM IST
  • जैकी श्रॉफ की वीडियो हुई वायरल
  • लोगों ने की टैलेंट की तारीफ
जग्गू दादा ने बजाई बांसुरी, लोगों को याद आए पुराने दिन

Jackie Shroff flute: जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ का बॉलीवुड में काफी दबदबा है. उनकी टपोरी भाषा और ओपन नेचर लोगों को काफी पसंद है. ऐसे में जग्गू दादा ने एख बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. इस बार अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि अपने संगीत से जैकी श्रॉफ ने लोगों की धड़कनों पर कुछ देर के लिए लगाम कस ली. ऐसे में उनकी बांसुरी सुन गोपियां तो गोपियां ग्वाले भी उनके फैन हो गए.

बेटे ने किया कॉपी

जैकी श्रॉफ की फिल्म 'हीरो' जिसमें उनके अपॉजिट मीनाक्षी शेषाद्रि थीं. फिल्म ने जैकी के करियर को एक नया मोड़ दिया. ऐसे में फिल्म में एक्टर ने एक सीन में बेहद कमाल की बांसुरी बजाई थी बाद में इसी धुन को टाइगर श्रॉफ की आइकॉनिक 'हीरोपंती' ने 'मेरे नाल तू व्हिसल बजा' में सुना गया था.

जग्गू दादा की तारीफ

ऐसे में जैकी ने फिर एक बार अपनी उंगलियों का दम खम दिखाते हुए बांसुरी पर वही धुन बजाई. ऐसे में दर्शकों को अपने कानों पर और आंखों पर विश्वास नहीं हुआ. इंडस्ट्री में जहां आप सिर्फ गाने की लिपसिंक करते हैं वहां आपका पूरे एक सीन के लिए बांसुरी सीख लेना एक बहुत बड़ी अचीवमेंट है.

जैकी की नई शुरुआत

जैकी श्रॉफ इन दिनों सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस और शोज में बिजी हैं. एक दौर हुआ करता था जब इनकी जोड़ी फिल्मों में हिट रहा करती थी. खैर अब विलेन की भूमिका में भई जैकी श्रॉफ नजर आ रहे हैं. ऐसे में ये जैकी का एक लंबे ब्रेक के बाद नई शुरुआत का आगाज है.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़