रणवीर सिंह ने जब सरेआम बताया कि वो हैं किसकी पैदाइश, जमकर लगे ठहाके!

Ranveer Singh Viral Video: रणवीर सिंह हमेशा से ही एनर्जेटिक स्टार की केटेगरी में आते हैं. ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जिसे देखकर लोगों को खूब हंसी आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 08:45 AM IST
  • रणवीर सिंह ने कही ऐसी बात
  • लोगों का दिमाग हो गया सुन्न
रणवीर सिंह ने जब सरेआम बताया कि वो हैं किसकी पैदाइश, जमकर लगे ठहाके!

Ranveer Singh News: एक्टर शाहरुख खान इन दिनों 'पठान' की प्रमोशन में बेहद बिजी हैं. ऐसे में उनकी चर्चा हर गली हर मोहल्ले में की जा रही है.करीब चार साल बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में उनके फैंस काफी खुश हैं. ऐसे में शाहरुख खान और रणवीर सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान रणवीर सिंह की बोलती बंद करते नजर आ रहे हैं.

आपकी पैदाइश

दरअसल ये वीडियो काफी पुराना है और 61वें फिल्मफेयर अवॉर्ड का है. वीडियो में रणवीर सिंह स्टेज पर किसी दूसरे को अवॉर्ड देने के लिए आते हैं और किंग खान से गले मिलते हैं. रणवीर स्टेज पर कहते हैं कि 'सर ये होता है दिलवाला, ब्रेकिंग माय हार्ट, आप ही की पैदाइश हूं.' ऐसे में शाहरुख खान भी तपाक से बोले- पब्लिकली मत बता सबको.

पब्लिक की छूटी हंसी

शाहरुख खान का ये कहना था कि पब्लिक भी जोर-जोर से हंस पड़ी. बता दें साल 2022 रणवीर सिंह के लिए काफी महंगा साबित हुआ. एक के बाद एक फ्लॉप ने मानो उनकी कमर ही तोड़ दी. वहीं शाहरुख खान पठान को लेकर जारी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से परेशान हैं.

धमाकेदार टीजर रिलीज

'पठान' जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान के करियर के सबसे लंबे ब्रेक के बाद एक धमाकेदार स्पाई फिल्म आने वाली है. फिल्म के टीजर को भी लोगों ने बेहद पसंद किया है. उम्मीद है कि नए साल पर फिल्म के ट्रेलर का भी तोहफा देखने को मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़