ऋतिक रोशन के फैन को बॉडीगार्ड ने मारा धक्का, देखें वीडियो

Hrithik Roshan Video: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 17, 2023, 04:52 PM IST
  • ऋतिक रोशन का वीडियो वायरल
  • बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का
ऋतिक रोशन के फैन को बॉडीगार्ड ने मारा धक्का, देखें वीडियो

नई दिल्ली Hrithik Roshan Video: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी है. ऋतिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में फैंस के साथ फोटो क्लिक करने आता है तभी बॉडीगार्ड उसे थक्का दे देता है. सोशल मीडिया पर ऋतिक का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

एक्स वाइफ के साथ डिनर डेट पर गए थे ऋतिक 

दरअसल ऋतिक रोशन क्स वाइख सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ डिनर करने पहुंचे थे. डिनर करने के बाद एक्टर होटल से पहले बाहर आ थे. तभी उनके साथ सेल्फी लेने के लिए एक डिलीवरी बॉय आगे आता है. वह एक्टर के साथ सेल्फी लेने लगता है. एक्टर भी सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ते हैं. 

बॉडीगार्ड ने दिया धक्का 
तभी ऋतिक रोशन का बॉडीगार्ड आता है. वह डिलीवरी बॉय को हाथों से पीछे की तरफ धक्का देता है. ऋतिक यह देखकर इसे पूरी तरह से नजरअंदाज कर देते हैं. इसके बाद सुजैन और अर्सलान भी बाहर आती है. वीडियो देख लोगो एक्टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

ऋतिक रोशन वर्कफ्रंट 
ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी  बार सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेदा में नजर आए थे. खबरें आ रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही क्रिश 4 में नजर आ सकते हैं. ऋतिक के फैंस भी उनकी क्रिश 4 को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: कपाड़िया मेंशन वापस लौटेंगे अनुज-अनुपमा, माया की कोशिश होगी फेल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़