स्टेज पर गिरा दूल्हा! फिर सालियों के साथ किया ऐसा, फटी रह गईं सबकी आंखें

Bride Groom Viral Video: अक्सर आपने सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी दूल्हे को अपनी ही शादी में डांस करते हुए गिरते देखा है? फिर उसने सालियों को साथ जो किया, वो आप नीचे देख सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 05:01 PM IST
  • डांस शुरू करते ही स्टेज पर गिर गया दूल्हा
  • फिर सालियों संग जो किया देखते रह जाएंगे
स्टेज पर गिरा दूल्हा! फिर सालियों के साथ किया ऐसा, फटी रह गईं सबकी आंखें

Bride Groom Video: अक्सर शादी-विवाह में दूल्हा-दुल्हन का डांस खूब सुर्खियां बंटोरता है. कभी बारात का वीडियो, कभी नागिन डांस, कभी दुल्हन का जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आता है. शादियों में रिश्तेदारों की मस्ती और डांस भी काफी देखने को मिलता है, लेकिन क्या आपने कभी किसी दूल्हे को अपनी ही शादी में इतना बेसुध होकर नाचते देखा है कि वो गिर जाए.

स्टेज पर गिरने के बाद दूल्हे ने क्या किया?

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में दूल्हा अपनी शादी में डांस परफॉर्मेंस देता हुआ नजर आता है. वो खूब मस्ती के मूड में दिखता है. मगर उसके साथ जो होता है, वहां मौजूद किसी भी रिश्तेदार या मेहमान ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा. आखिर ये दूल्हा अपनी ही शादी में कैसे गिर जाता है और उसके बाद वहां का कैसा माहौल रहता है, वीडियो देखकर आप भी सन्न रह जाएंगे.

वीडियो देखें..

दूल्हे ने सालियों के साथ किया कुछ ऐसा!

वीडियो देख कर आप सारा माजरा समझ ही गए होंगे. आप इसमें देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर डांस के लिए जाता है, नाचते-नाचने दूल्हा अचानक से गिर जाता है. लेकिन उसके बाद ऐसा हुआ, जिसका किसी को भी अंदाजा तक नहीं था. जैसे ही सब दूल्हे को उठाने लगते हैं वो अचानक से उठ खड़ा होता है और डांस स्टेप्स करने लगता है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: जवान दुल्हन पाकर खुशी छिपा नहीं पाए बूढ़े चाचा, स्टेज पर ही लगे खिलखिलाने

वो दुल्हन के अलावा सालियों का भी भरपूर साथ लेता है. सालियों के लिए वो स्टेज पर थिरकने लगता है. वीडियो को देख कर ऐसा भी लगता है कि ये सबकुछ पहले से ही प्लान था, वहां मौजूद किसी भी मेहमान को इसकी भनक तक नहीं थी कि उनके सामने ये सब क्या चल रहा है. दूल्हे को आप देख सकते हैं कि वो कितनी मस्ती करता दिख रहा है और मगन होकर डांस कर रहा है.

सोशल मीडिया पर ये धमाकेदार डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दूल्हा-दुल्हन का ऐसा डांस आपने शायद पहले कहीं नहीं देखा होगा. ये वीडियो thebridesofindia नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. जिस पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- दारू की बोतल के साथ बंदर ने किया ये काम, वीडियो देख नहीं कर पाएंगे यकीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़