VIDEO: कटहल के चक्कर में लड़की को मिली ऐसी 'सजा', निकल गए आंसू और कहा- मार डाला...

Ladki Ka Viral Video: लड़की ने पेड़ से कटहल तोड़ते वक्त ऐसी गलती कर दी कि उसे इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. उसे ऐसी सजा मिली कि आंसू निकल आए. आप भी वीडियो देख कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 05:31 PM IST
  • कटहल तोड़ने में गलती कर गई लड़की
  • मिली ऐसी सजा निकल आए आंसू
VIDEO: कटहल के चक्कर में लड़की को मिली ऐसी 'सजा', निकल गए आंसू और कहा- मार डाला...

Ladki Ka Video: इंटरनेट की दुनिया में अक्सर कुछ नई चीजें देखने को मिलती हैं. वीडियोज के मामले में क्रिएटिविटी का एक से बढ़कर एक उदाहरण देखने को मिलता रहता है. इसी बीच ऐसे मजेदार वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, जिसे देख कर हंसी के मारे लोगों के पेट फूल जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो धमाल मचा रहा है.

जब कटहल तोड़ने पहुंची लड़कियां
सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है, जिसमें दो लड़कियां कटहल तोड़ने की कोशिश में जुटी हुई हैं. इस बीच इनमें से एक लड़की के साथ ऐसा 'कांड' हो जाता है, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. लड़की के साथ जो हुआ, उससे आंसू ही निकल आए. आप भी इस वीडियो को देखिए, सारा माजरा खुद ब खुद समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Are Bhaai (@are_bhaai)

वीडियो देख कर शायद आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाए होंगे. जिस-जिस ने इस वीडियो को देख वो खिलखिला उठा. हालांकि लड़की पर लोगों को तरस भी आ रहा था, लेकिन उससे कहीं ज्यादा हंसी आ रही होगी. दरअसल, आप इसमें देख सकते हैं कि दो लड़कियां पेड़ के नीचे एक कपड़े को हाथ में लेकर कुछ लपकने की कोशिश कर रही हैं. फिर जो हुआ, उसे देख हर किसी की आंखें फटी रह गई.

अपना सिर पकड़कर बैठ गई लड़की
दो लड़कियां कटहल लपकने के लिए कपड़ा पकड़कर इधर-उधर कर रही थीं. इतने में ही एक लड़की के सिर पर कटहल गिर जाता है. वो कैच करने में असफल रहती है, उसके सिर पर कटहल जैसे ही गिरता है, वो अपना सिर पकड़कर बैठ जाती है और उसके आंसू निकल जाते हैं.

बेचारी की हालत देखकर उसकी साथ वाली लड़की भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाती है. उसकी दोस्त का रिएक्शन काफी मजेदार होता है. वीडियो को अंत तक देख कर कोई भी खिलखिला उठेगा. इस मजेदार वीडियो को are_bhaai नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी अपलोड किया गया है, जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: अचानक अस्पताल में भर्ती हुईं राखी सांवत, सर्जरी से पहले किया ये अनोखा काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़