गले पर दिखे भद्दे निशान, तो जमकर ट्रोल हुईं एकता कपूर

Ekta Kapoor Videos: एकता कपूर की ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनका एटीट्यूड काफी कम लोगों को ही पसंद आता है. फिलहाल फिल्ममेकर के गले पर बनी लव बाइट ने सबका ध्यान खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 11:35 AM IST
  • एकता कपूर ने कर दी गड़बड़
  • दिखी गले पर बनी लव बाइट
गले पर दिखे भद्दे निशान, तो जमकर ट्रोल हुईं एकता कपूर

नई दिल्ली: एकता कपूर टीवी की शिखर तक पहुंचाने वाली वो फिल्ममेकर हैं जिन्होंने कई हिट फिल्में दी और साथ ही कई शोज को हिट करवाया. एकता अपने दिमाग के बदौलत की करोड़ों की मालकिन है. ऐसे में एकता कपूर का बोल्ड नेचर कुछ लोगों को डाइजेस्ट नहीं हो पाता है.

बन गईं मीम मेटेरियल

हाल ही में एकता कपूर रिद्धि डोगरा को किसी खास प्रोजेक्ट के लिए विश करने पहुंची.ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब एकता कपूर के कपड़ों से लेकर उनकी पूरी लुक पर भद्दे कमेंट्स आए हो. ऐसे में एकता कपूर के गले के निशानों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

गले पर निशान

गेल पर निशान देख लोग बोले कि हमें लग रहा है कि ये तो लव बाइट्स हैं. वहीं बार-बार यूजर्स पूछ रहे हैं कि गले पर हिक्की के निशान हैं या कुछ और है. वहीं कुछ ट्रोलर्स तो बार-बार अपनी आंखें चेक करने के लिए बोल रहे हैं. इसके बाद रही सही कसर एकता कपूर की ड्रेस ने पूरी कर दी.

ये क्या पहना है

सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि कोई डिजाइनर इन्हें कपड़े क्यों नहीं देता है जबकि इनके पास ढेर पैसा है. हाथ में किसी सफेद चीज को लेकर लोग पूछने लगे कि ये क्या है तो एक यूजर बोला कि उन्हें डायबिटीज है और ये ब्लड ग्लूकोज लेवल नापने के लिए सेंसर लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़