Video: DJ Khaled पहली बार पहुंचे काबा, उमराह करते हुए छलके रैपर की आंखों से आंसू

DJ Khaled Emotional Video: डीजे खालिद हाल ही में उमराह करने मक्का पहुंचे. ऐसे में वो अपने अंदर के सैलाब को नहीं रोक पाए और रोने लगे. उनके इस वीडियो पर गौहर खान ने भी कमेंट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 08:53 AM IST
  • डीजे खालिद पहुंचे मक्का
  • देखिए इमोशनल वीडियो
Video: DJ Khaled पहली बार पहुंचे काबा, उमराह करते हुए छलके रैपर की आंखों से आंसू

नई दिल्ली: अमेरिका के पॉपुलर डीजे और रैपर खालिद मुहम्मद खालिद हाल ही में उमराह करने मक्का शहर के मशहूर काबा पहुंचे. उनके साथ वर्ल्ड फेमस बॉक्सर माइक टाइसन भी मौजूद रहे. इस्लाम में मक्का और मदीना की क्या जगह है ये सभी जानते हैं.

रो पड़े खालिद

डीजे खालिद ने हाल ही में इंस्टा परर उमराह करते हुए खे वीडियो अपलोड किया जिसमें वो बेहद इमोशनल हैं. लिखते हैं कि जिस पल मैंने मक्का में कदम रखे मेरी आंखों से खुशी के आंसू छलकने लगे. मैं अपनी पूरी जिंदगी के लिए अल्लाह का शुक्रिया अदा करता हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DJ KHALED (@djkhaled)

माइक टाइसन थे मौजूद

इस खास मौके पर खालिद के साथ मशहूर बॉक्सर माइक टाइसन और उनके पिता भी मौजूद थे. इस दौरान सभी सफेद रंग की चादर में लिपटे हुए दिखाई दिए. ऐसे में खालिद का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. गोरतलब हो कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी कुछ दिनों पहले उमराह करने मक्का पहुंचे थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी बधाई

डीजे खालिद के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है. गौहर खान ने वीडियो पर लिखा कि सुबहान अल्लाह, स्टार हो , नॉन स्टार हो, वर्किंग क्लास हो या कोई भी क्लास जिसमें दुनिया हमें बांटती है. मक्का में सभी बराबर. सिर्फ एक आदमी है खुदा के लिए प्यार और आंसू लिए. सारी मानवता काबा के चारों ओर एक ही रास्ते पर घूमती है.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़