Disha Parmar ने शेयर किया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, पत्नी पर प्यार लुटाते नजर आए राहुल वैद्य

Disha Parmar pregnancy photoshoot: दिशा परमार और राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने फैंस को गुड न्यूज दी थी. कपल ने बताया था कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. अब दोनों ने पहला प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया और सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 28, 2023, 11:03 AM IST
  • दिशा परमार ने शेयर किया वीडियो
  • पति राहुल संग मस्ती करती नजर आईं एक्ट्रेस
Disha Parmar ने शेयर किया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, पत्नी पर प्यार लुटाते नजर आए राहुल वैद्य

नई दिल्ली: Disha Parmar pregnancy photoshoot: राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों बेहद खुश हैं. इसकी वजह है उनकाआने वाला क्यूट बेबी. राहुल जल्द ही पिता बनने वाले हैं. हाल ही में दिशा परमार ने अपने हसबेंड को प्रेग्नेंसी के बारे में बताकर सरप्राइज कर दिया था. अब कपल ने पहला प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं.

फोटोशूट किया शेयर

इन दिनों मैटरनिटी फोटोशूट का ट्रेंड चल पड़ा है. ऐसे में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली न्यू मॉम दिशा परमार ने भी अपना पहला प्रेग्नेंसी फोटोशूट  कराया है. दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के पति और सिंगर राहुल वैद्य उनके साथ दिख रहे हैं. राहुल और दिशा दोनो ने अपने ब्लैक कपड़े ट्विन करके पहने हैं, जिसमें दोनों बहुत अच्छे और क्यूट लग रहे हैं. वहीं दोंनो ने डांस भी किया.

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दिशा परमार और राहुल वैद्या एक सलेट पकड़े नजर आ रहे हैं , जिसमें कमिंग सून लिखा है. राहुल और दिशा एक दूसरे को किस करते हैं फिर अचानक राहुल डांसिग मोड में आ जाते हैं. दिशा भी उनके साथ तेज कदम चलते हुए थिरकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

तभी राहुल उनका ख्याल रखते हुए बेबी बंप को पैंपर करते हैं. फिर दोनों बड़ी ही क्यूटनेस के साथ हंसते हैं. इस दौरान राहुल कहते हैं- आजा बेबी जल्दी आजा.

फैंस को पसंद आया वीडियो

दिशा और राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस को भी बेहद पसंद आया.  वीडियो को कैप्शन देते हुए दिशा परमार ने लिखा- 'इस वीडियो को कोई कैप्शन की जरूरत नहीं है.' वीडियो में राहुल वैद्य का गाया गाना सुनाई देता है- कितनी खूबसूरत होगी तेरी मेरी प्रेम कहानी.

इसे भी पढ़ें:  नए संसद भवन की भव्यता के मुरीद हुए Shah Rukh Khan, वीडियो शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़