Pathaan: लोगों का रिएक्शन देखने थिएटर पहुंची दीपिका पादुकोण, क्रेजी फैंस चिल्लाने लगे शाहरुख! शाहरुख!

Deepika Padukone hiding face: दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर जारी लोगों के क्रेज को देखने के लिए खुद ी थिएटर जा पहुंची. वहां लोगों का रिएक्शन देख उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 02:27 PM IST
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म हुई हिट
  • लोग हुए शाहरुख खान के लिए पागल
Pathaan: लोगों का रिएक्शन देखने थिएटर पहुंची दीपिका पादुकोण, क्रेजी फैंस चिल्लाने लगे शाहरुख! शाहरुख!

Pathaan in theaters: चारों दिशाओं में, बॉलीवुड गलियारों में सोशल मीडिया में हर तरफ पठान की ही चर्चा है. जबसे पठान सिनेमाघर में रिलीज हुई वो लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है. लोगों का बेशूमार प्यार एक्टर्स और फिल्म मेकर्स को मिल रहा है. 25 जनवरी को फिल्म रिलीज हुई थी तबसे लेकर अब तक फिल्म ने 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. ऐसे में थिएटर की धूम देखने पहुंची दीपिका पादुकोण भी दंग रह गईं.

दीपिका पादुकोण पहुंची थिएटर Deepika Padukone watched Pathaan

550 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई के बीच दीपिका पादुकोण फैंस का क्रेजी रिएक्शन देखने छिपते-छिपाते थिएटर जा पहुंची. दीपिका पादुकोण ने काली टोपी, हुडी और मास्क से चेहरा छिपाया हुआ था. ऐसे में फैंस भीड़ में शाहरुख! शाहरुख! चिल्लाने लगे. टाइट सिक्योरिटी के बीच दीपिका जैसे-तैसे थिएटर में एंट्री कर पाई.

माधुरी देखने पहुंची फिल्म

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने फिल्म देखने के लिए थिएटर में इस तरह से एंट्री मारी हो. 1988 में तेजाब रिलीज हुई थी फिल्म में माधुरी दीक्षित की परफॉर्मेंस को सभी ने बेहद पसंद किया था. माधुरी दीक्षित ऐसे में खुद को रोक नहीं पाई और लोगों का रिएक्शन देखने के लिए थिएटर जा पहुंची. बुर्का पहनकर वो आगे की एक लाइन में छिपकर बैठ गईं.

सिक्कों से हुईं घायल

माधुरी दीक्षित बताती हैं कि जब एक दो तीन आया तो लोग खुशी से नाचने लगे और पीछे की सीटों से आगे की ओर सिक्के फेंके जाने लगे. यहां तक उनके ऊपर भी कुछ सिक्के गिरे. ये फैंस का प्यार और पागलपन ही है जो किसी स्टार को इतना बड़ा बनाता है. शाहरुख खान अपने फैंस को अच्छे से समझते हैं यही वजह है कि वो अपनी जिंदगी को अपने फैंस की ही अमानत मानते हैं. फिलहाल पठान को फैंस का प्यार मिल गया है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़