Video: 'भाभी जी' के मलखान का आखिरी वीडियो वायरल, नम हुईं फैंस की आंखें

दीपेश भान ने टीवी पर बहुत से शो किए लेकिन पहचान 'भाभीजी घर पर हैं' से मिली. वैभव यानी टीका के साथ उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता था. उनकी मौत की जानकारी शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 11:46 AM IST
  • दीपेश भान आखिरी वीडियो में सबको हंसाते नजर आ रहे हैं
  • वीडियो में दो महिलाओं की गॉसिप के ऊपर बात कर रहे हैं
Video: 'भाभी जी' के मलखान का आखिरी वीडियो वायरल, नम हुईं फैंस की आंखें

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो 'भाभीजी घर पर हैं' के दीपेश भान (Deepesh Bhan) अब हमारे बीतच नहीं रहे. दीपेश सीरियल में मलखान (Malkhan) के किरदार में सबको हंसाते नजर आते थे. उनके परिवार और दोस्त इस घटना से बेहद आहत हैं. दीपेश पीछे छोड़कर गए हैं एक पत्नी, एक साल का बेटा, अपना परिवार, दोस्त, अनगिनत फैंस और ढेर सारे यादगार पल. हाल ही में उनकी आखिरी लम्हों को ताजा करता सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दीपेश भान का आखिरी वीडियो

दीपेश भान अपने आखिरी वीडियो में हमेशा की तरह सबको हंसाते गुदगुदाते नजर आ रहे हैं. अपने अंदाज में दो महिलाओं की गॉसिप को बता रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वीडियो में कहते हैं कि जब दो महिलाएं आप स में बात कर रही हों तो समझ लीजिए डाटा ट्रांसफर हो रहा है. जब उनमें से एक औरत ये कह दे कि अरे बहन जाने दो मुझे क्या करना है तो समझ लीजिए डाटा ट्रांसफर हो गया. 

इमोशनल हुए फैंस

हमेशा उनकी पोस्ट पर हंसने वाले इमोजी भेजने वाले फैंस हार्ट रिएक्ट करते हुए इमोशनल हो गए हैं. कोई उन्हें 'रेस्ट इन पीस' कह रहा है तो कोई आंसूओं की झड़ी लगा रहा है. लोग टीवी पर इनकी मौजूदगी को बेहद मिस करेंगे. कुछ लोग तो अभी तक इस दर्दनाक हादसे को स्वीकार नहीं कर पाए हैं.

टूट गई टीका मलखान की जोड़ी

दीपेश भान ने टीवी पर बहुत से शो किए लेकिन पहचान 'भाभीजी घर पर हैं' से मिली. वैभव यानी टीका के साथ उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता था. उनकी मौत की जानकारी शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने दी. शुभांगी ने मौत का कारण ब्रेन हेमरेज बताया. 41 साल की उम्र में दीपेश भान का यूं जाना टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है.

ये भी पढ़ें: Deepesh Bhan Love Story: तीन साल पहले ही गर्लफ्रेंड से की शादी, पीछे छोड़ गए 1 साल का बेटा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़