Viral Video: अंधेरी सड़क पर सामने आई 'चुड़ैल', वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के अंधेरी सड़क पर जा रहे थे, उनका सामना एक 'चुड़ैल' से हो जाता है. घबराए लड़कों ने अपना रास्ता बदल लिया, लेकिन वो फिर से उनके सामने आ गई. आप वीडियो में देखें कि फिर क्या हुआ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 04:43 PM IST
  • लड़कों के सामने अचानक आ गई 'चुड़ैल'
  • वायरल वीडियो में देखें फिर क्या हुआ
Viral Video: अंधेरी सड़क पर सामने आई 'चुड़ैल', वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: अक्सर आपने भूत, चुड़ैल और डरावनी कहानियां सुनी होंगी, गांव-घर में ऐसे कई किस्से काफी मशहूर होते हैं. कहानी और किस्सों में सुनसान रास्ते, अंधेरी रातों और डरावनी हवेलियों का जिक्र होता है. किस्सों को हकीकत में देखकर वाकई हर किसी के होश फाख्ता हो जाते हैं. हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिसमें कुछ लड़कों का सामना एक चुड़ैल से हो जाता है. फिर क्या होता है आपको समझाते हैं.

'चुड़ैल' से हुआ लड़कों का सामना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें दो लड़के अंधेरी रात में एक सुनसान सड़क से गजर रहे थे, इस दौरान उनके सामने अचानक चुड़ैल आ जाती है. इस पूरी घटना का वीडियो भी कैमरे में कैद हो रहा था. इन दोनों लड़कों ने इस 'चुड़ैल' को देख कर अपना रास्ता भी बदल लिया, लेकिन ऐसा करने का कोई फायदा नहीं हुआ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAKHT LOGG (@sakhtlogg)

दोनों लड़कों ने भले ही अपना रास्ता बदल लिया, लेकिन वो चुड़ैल फिर से इन दोनों के सामने आ गई. ये नजारा देखकर दोनों लड़के बुरी तरह घबरा गए और वो पूरी तरह से डर गए. बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. जिसे देख कर किसी को भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है.

चुड़ैल देख कर 'चिल्ला' उठे दोनों लड़के

बता दें, ये दोनों लड़के बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. वीडियो को देखकर ये समझ पाना आसान है कि ये दोनों किस कदर सहम उठे थे. डर के मारे वो वहीं जोर-जोर से चिल्लाने लगे. हालांकि वीडियो को देखकर ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कोई सच्ची घटना नहीं है, बल्कि किसी ने कोई बदमाशी की होगी.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो देखकर यूजर्स तरह-तरह से अपनी बात कह रहे हैं. यूजर्स का मानना है कि लोगों को डराने के मकसद से ये कंटेंट प्लान के तहत तैयार किया गया है. 

बचपन की कहानी की आई याद

अक्सर सभी अपने घरों पर दादा-दादी या बुजुर्गों से अलग-अलग डरावनी कहानियां सुनी होंगी. गांव के खेत, सुनसान जंगल और वीरान रास्तों से जुड़ी कई सारी कहानियां सुनाकर बच्चों को सुलाया जाता था. कहानियों में अक्सर कहा जाता है कि भूत का डटकर सामना किया गया और वो भाग गया, लेकिन वो सब कहानियां शायद ही कभी सामने आई होंगी.

ज़ी हिन्दुस्तान भी इस वीडियो की सत्यता की बिल्कुल भी पुष्टि नहीं करता है. इसे sakhtlogg नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- ट्रोलर्स के निशाने पर फिर आए सबा आजाद-ऋतिक रोशन, इस वीडियो को देख भड़क उठे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़