अरे.. स्टेज पर ये क्या करने लगे दूल्हा-दुल्हन, फटी रह गई मेहमानों की आंखें- देखें VIDEO

Marriage Viral Video: स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन जयमाला के लिए चढ़े थे, लेकिन अचानक दोनों पता नहीं कहां खो गए और ये नजारा सारी महफिल देखती रह गई. आप भी वीडियो देख कर सोच में डूब जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 05:11 PM IST
  • अलग ही दुनिया में खो गए दूल्हा-दुल्हन
  • भरी महफिल में दोनों ने ये क्या कर दिया
अरे.. स्टेज पर ये क्या करने लगे दूल्हा-दुल्हन, फटी रह गई मेहमानों की आंखें- देखें VIDEO

Bride Groom Viral Video: शादी-विवाह में हर किसी की निगाहें दूल्हा और दुल्हन पर टिकी रहती है. दोनों की एक-एक एक्टिविटी पर सारी महफिल टकटकी लगाए देखती रहती है. खास कर दूल्हे और दुल्हन के अंदाज पर सभी नजर गड़ाए बैठे होते हैं. शादियों को खास बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन भी नए-नए कारनामे करते नजर आ ही जाते हैं. इसी तरह का एक जबरदस्त नजारा सामने आया है.

दूल्हा-दूल्हन ने सबके सामने ये क्या किया?

शादियों का धमाकेदार वीडियो वैसे तो सोशल मीडिया पर धमाल मचाया ही रहता है, लेकिन इन दिनों जयमाला का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में दुल्हन और दूल्हा स्टेज पर ही कुछ ऐसा करने लगते हैं, जो देख हर कोई देखता रह जाता है. जयमाला सेरेमनी के दौरान जिस अंदाज में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, वो हर किसी को हैरान कर देगा.

वीडियो देखें..

रोमांटिक अंदाज देख हर कोई देखता रह गया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर कोई भी ये सोचने को मजबूर हो जाएगा कि आखिर स्टेज पर ये क्या चल रहा था. दूल्हा-दुल्हन ये भूल जाते हैं कि वो जयमाला सेरेमनी के लिए स्टेज पर आए हैं. वो एक दूसरे में पूरी तरह खो जाते हैं. इसे देख कर सारे मेहमान भी देखते रह जाते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दूल्हे को दुल्हन वरमाला पहनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो मजाकिया मूड में उससे बचने की कोशिश कर रहा है. इतने में ही दुल्हन कुछ खेल खेलने लगती है. दोनों में बात बन जाती है और दुल्हन आसानी से दूल्हे को वरमाला पहना देती है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: दुल्हन ने सड़क पर ऐसे दौड़ाया बुलेट, जलवा देख फिदा हुआ हर कोई

मगर जब दूल्हे की बारी आती है, तो दुल्हन ने भी बदला लेने का पूरा मूड बना लिया था. दुल्हन ने भी दूल्हे को मजाक-मजाक में परेशान करना शुरू कर दिया. ये अंदाज वहां मौजूद मेहमानों को खूब पसंद आया. ये रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है.

इस जबरदस्त वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं. जिसे weddingwireindia नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: मजाक करना प्रेमी को पड़ा भारी, प्रेमिका ने बिगाड़ दिया सारा हुलिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़